गुरूग्राम में कार्यरत एचसीजी के सीएनजी पम्प पिछले कुछ समय से सांय 6 से 7 बजे तक बंद हो जाते हैं। जिस कारण प्राईवेट ट्रांसपोर्ट क्षेत्र में कार्यरत श्रमिकों को काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है।

गुरूग्राम। आज हरियाणा ऑटो चालक संघ सम्बंधित भारतीय मजदूर संघ ने एचसीजी के सीएनजी पम्प सांय 6 से 7 बजे तक जल्द बंद हो जाने से प्राईवेट ट्रांसपोर्ट क्षेत्र में कार्यरत श्रमिकों को हो रही परेशानी को लेकर मण्डल आयुक्त एवं उपायुक्त गुरूग्राम को ज्ञापन सौंपा और मांग की कि सीएनजी पम्पों का समय रात 11 बजे तक बढ़ाया जाए।

हरियाणा ऑटो चालक संघ के प्रदेश महामंत्री योगेश शर्मा ने बताया कि गुरूग्राम में कार्यरत एचसीजी के सीएनजी पम्प पिछले कुछ समय से सांय 6 से 7 बजे तक बंद हो जाते हैं। जिस कारण प्राईवेट ट्रांसपोर्ट क्षेत्र में कार्यरत श्रमिकों को काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है। खासतौर से गुरूग्राम के ऑटो चालकों को काफी ज्यादा समस्या हो रही है।

उन्होंने कहा कि पम्पों के जल्द बंद होने के कारण कुछ पम्पों पर अवैध रूप से भी ऑटो चालकों से ज्यादा पैसे लिए जा रहे हैं। ज्ञापन में उन्होंने बताया कि सीएनजी का रेट दिल्ली के रेट से 10 रूपए से भी ज्यादा होने के बावजूद भी पम्पों को जल्द बंद कर दिया जाता है। यदि ऑटो चालक के ऑटो की सीएनजी खत्म हो जाती है तो पूरी-पूरी रात उसे वहीं सीएनजी पम्पों पर बितानी पडती है। जिस कारण उनके साथ किसी भी अप्रिय घटना का भय बना रहता है।

योगेश शर्मा ने बताया कि सीएनजी पम्पों को इस प्रकार से कम्पनी द्वारा बंद करने से यह संदेश जाता है कि गुरूग्राम में सीएनजी की कमी हो गई जो सरकार की बदनामी का काम करेगा। हरियाणा ऑटो चालक संघ ने मांग की है कि सीएनजी पम्पों को पहले की तरह पूरा समय खोल जाए नहीं तो कम से कम रात 11 बजे तक खोला जाए।

इस संदर्भ में उपायुक्त गुरूग्राम ने हरियाणा ऑटो चालक संघ के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि आपकी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा।

इस अवसर पर हरियाणा ऑटो चालक संघ सम्बन्धित भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत दीक्षित, उपाध्यक्ष सुनील कुमार राघव व अजय कुमार, कार्यालय मंत्री हेमराज रोहिल्ला उपस्थित रहे।