मनेरगा मजदूरों के प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी का समर्थन : अनुराग ढांडा

स्कूलों के मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी का कोई स्टैंड नहीं : अनुराग ढांडा
प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है आम आदमी पार्टी का जनाधार : अनुराग ढांडा
चुनाव की घोषणा से डर रही है बीजेपी,जमीनी स्तर पर हुई कमजोर : अनुराग ढांडा
आदमपुर रैली के बाद अनाप शनाप बयान दे रहे हैं कुलदीप बिश्नोई : अनुराग ढांडा

रोहतक, 14 सितंबर – आम आदमी पार्टी मनरेगा मजदूरों के वीरवार को अपनी मांगों को लेकर करनाल में होने वाले सीएम आवास के घेराव का समर्थन करती है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सलाहकार एवं वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने बताया कि सरकार के खिलाफ मनरेगा मजदूरों 600 रुपया दैनिक मजदूरी व अन्य सुविधाओं को लेकर प्रदर्शन करेंगे। इसके अलावा उन्होंने एसवाईएल के मुद्दे पर कहा कि अब तक कांग्रेस और भाजपा ने एसवाईएल के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा यदि दिल्ली और पंजाब के बाद हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो इसका समाधान जरूर होगा।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने सरकारी स्कूलों के बंद करने के मुद्दे पर कहा कि स्कूलों के मुद्दों पर बीजेपी और कांग्रेस का कोई स्टैंड नहीं है। इन दोनों पार्टियों ने ही सरकारी स्कूलों को ताला लगाने का काम किया है। आम आदमी पार्टी के बढ़ते जनाधार के अब कांग्रेस जैसी पार्टियां भी स्कूलों के मुद्दों को उठा रहीं हैं। वे बुधवार को सोनीपत रोड स्थित जोन कार्यालय में पत्रकार वार्ता में बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन में अन्य पार्टियां भी अपनी उपस्थित दर्ज करवा रही है, जबकि उनका इस मुद्दे पर अपना कोई स्टैंड नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भी अपने समय में 509 सरकारी स्कूलों को ताला लगाने का काम किया था। लेकिन, अब ये ही नेता स्कूलों के चक्कर लगा रहे हैं। ये आम आदमी पार्टी के मुद्दे की जीत है। आदमपुर उपचुनाव पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की आदमपुर रैली के बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह है। नए नए लोग पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं। वहीं कुलदीप बिश्नोई को भी जमीन खिसकती हुई नजर आ रही है। इसलिए वे भी बौखला गए हैं। अनर्गल बयानबाजी करके खुद का ही मजाक बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता अब समझ चुकी है।

उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि बीजेपी चुनावों की घोषणा से डर रही है। बीजेपी को जमीन खिसकने का दर सताने लगा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नगर परिषद और नगर पालिका के चुनावों की भी देर से घोषणा की थी, ऐसे ही निगम चुनावों की घोषणा नहीं कर रही है। पंचायत और जिला परिषद चुनावों की भी घोषणा नहीं कर रही है। इसके साथ आदमपुर उपचुनाव की घोषणा भी नहीं कर रही है। इनके नेताओं को जमीन खिसकती नजर आने लगी है। वहीं आम आदमी पार्टी निरंतर जमीन पर मजबूत हो रही है। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़, महिला कार्यकारी अध्यक्ष अनु कादयान, एडवोकेट महेश शर्मा, बिजेंद्र हुड्डा व सीवाईएसएस प्रदेश अध्यक्ष दीपक धनखड़ मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Previous post

जनता दरबार में एक्शन मोड में गृह मंत्री अनिल विज, लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को लगाई कड़ी फटकार, बिजली बोर्ड एसडीओ को सस्पेंड करने के निर्देश

Next post

जेबीटी शिक्षकों के मामले में हरियाणा सरकार ने मजबूती से रखा पक्ष, नौकरी बची, बहुत से लोगों का हुआ भला – मनोहर लाल

You May Have Missed

error: Content is protected !!