?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश पर गृह मंत्री विज का तंज ‘टूटे हुए कंकरों से घर नहीं बना करते’
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर मंत्री विज बोले, यात्रा निकालने से पहले कांग्रेस को स्वयं मनन करना चाहिए

अम्बाला, 07 सितम्बर – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि एसवाईएल मुद्दे पर हरियाणा बातचीत के लिए तैयार है, मगर पंजाब सरकार पत्रों के जवाब तक नहीं दे रही है। गृह मंत्री अनिल विज बुधवार अम्बाला में जनता दरबार के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा अब बुधवार को अम्बाला छावनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए अलग से जनता दरबार आयोजित होगा और अम्बाला छावनी से बाहर के लोगों के लिए पूर्व की ही तरह शनिवार जनता दरबार होगा। एसवाईएल को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हम एसवाईएल को लेकर बैठकर बातचीत के लिए तैयार हैं लेकिन पंजाब पत्रों का जवाब तक नहीं देता है। उसको लेकर आगे की कार्यवाही सोची जाएगी। अब सुप्रीम कोर्ट ने समय दिया है उसमें कदम उठाया जाएगा। विज ने एसवाईएल मामले में कहा कि यह कांग्रेस का किया हुआ है। या वो बनाते या हमें बनाने देते तो यह झगड़ा न बढ़ता।

नीतिश कुमार की चौटाला से मुलाकात पर मंत्री विज का तंज
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा केजरीवाल व ओम प्रकाश चौटाला से मुलाकात पर गृह मंत्री अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि ‘वो टूटे हुए घरों से कंकर इकट्ठा कर घर बनाने की सोच रहे हैं, टूटे हुए कंकरों से घर नहीं बना करते’

भारत एक है और जुड़ा हुआ है : अनिल विज
कांग्रेस द्वारा शुरू की गई भारत जोड़ो यात्रा पर इस दौरान पत्रकारों ने सवाल किया तो गृहमंत्री अनिल विज ने कहा भारत एक है और जुड़ा हुआ है यही लोग ऐसे प्रकरण करते हैं बार बार जिससे देश कमजोर हो अलग अलग हो। यात्रा निकालने से पहले इन्हें स्वयं ही मनन करना चाहिए।

error: Content is protected !!