गुरूकुल आर्यनगर में शोक सभा कर दी श्रद्धांजलि

हिसार, 03 सितंबर। गुरूकुल आर्यनगर में शनिवार को एक शोक सभा आयोजित की गई। इसमें गुरूकुल के उपप्रधान एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े शहर के जाने माने समाजसेवी अजय बतरा के आकस्मिक निधन पर दो मिनट का मौन रखते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इसके साथ ही भगवान से प्रार्थना की गई कि वे दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे और शोक संतप्त परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

गुरूकुल के मंत्री एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने कहा कि दिवंगत अजय बतरा समाजसेवा का पर्याय थे और समाजसेवा के हर कार्य में अग्रणी रहते थे। गुरूकुल में दी गई उनकी सेवांए हमेशा याद रखी जाएंगी और उनकी कमी को कभी पूरा नहीं किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि दिवंगत अजय बतरा के दादा लाला केसरदास ने ही गुरूकुल को जमीन दान दी थी। उन्होंने कहा कि उनके परिवार ने गुरूकुल के रूप से जो पौधा लगाया था, वह आज वट वृक्ष बनकर समाज को नई रोशनी प्रदान कर रहा है।

सभा की अध्यक्ष साहब गुरुकुल के कार्यकारी प्रधान रामकुमार आर्य ने की शोक सभा में उपस्थित सभी महानुभावों ने दिवंगत को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए उनकी आत्मिक शांति की प्रार्थना भी की। इस मौके पर कार्यकारी प्रधान रामकुमार आर्य, संरक्षक राजकुमार आर्य काठमंडी वाले, गुरुकुल के मानद कुलपति आचार्य रामस्वरूप शास्त्री, सुभाष जांगड़ा, मुख्य अधिष्ठाता मानसिंह पाठक, प्रबंधक सुरेश भाना, राम कुमार जाखड़, ब्रह्मचारी दीप कुमार, इंद्रदेव शास्त्री, रमेश कुमार, महेंद्र आर्य नगर, जगतपाल शास्त्री, सत्य प्रकाश पूर्व डिप्टी डीईओ, गुलशन आर्य, अभिमन्यु मतरशाम, रामनिवास सिकारपुर, घडसीराम लुदास, देवदत्त शास्त्री विजय पाल, राहुल आर्य, विनोद कुमार आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!