आवाज उठा, जुबां को खोल, महंगाई पर हल्ला बोल

पटौदी 2/9/2022 :- ‘भाजपा और मित्रों के अमृतकाल में केवल झूठ और लूट का ही शासन है, क्योंकि न बचत रही, न ही कमाई, हर दिन बढ़ रही है महंगाई ।’ उक्त बातें महिला कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री सुनीता वर्मा ने कमरतोड़ महंगाई के खिलाफ रामलीला के ऐतिहासिक मैदान में 4 सितंबर को होने वाली हल्ला बोल रैली की तैयारियों को लेकर पटौदी में की गई कार्यकर्ताओं की बैठक में कही। उन्होनें प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में आम आदमी को इस एतिहासिक रैली में भाग लेने का आह्वान करते हुए कहा कि इस हल्ला बोल में शामिल होकर देश की आम जनमानस की समस्याओं के खिलाफ एकजुट होकर देश के हर नागरिक को मोदी सरकार की सार्वजनिक लूट व कुनीतियों के खिलाफ अपनी आवाज़ बुलंद करनी चाहिय, यही आज राष्ट्रधर्म है।

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि आज युवा बेरोजगारी से जूझ रहे हैं, हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का झूठा जुमला देकर सत्ता में आई बीजेपी के राज में रोजगार देना तो दूर की बात अपितु इनके केवल 8 सालों के राज में ही 14 करोड़ लोग बेरोज़गार हुए हैं। आज 20 से 24 वर्ष की आयु के 42℅ युवा बेरोजगार हैं। उन्होनें कहा कि देश के अंदर बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी तथा इनकी गलत नीतियों ने लोगों की पीड़ा और बढ़ा दिया है।

वर्मा ने कहा कि बीजेपी राज में मोदी कृपया पा कर गौतम अडानी दुनिया के तीसरे सबसे अमीर व्यक्ति बने हैं और टॉप 3 में जगह बनाने वाले पहले एशियाई है, जबकी आज भारत ग्लोबल हंगर इंडेक्स में 101वें स्थान पर पहुंच गया है। हैं न आश्चर्यजनक, हम भुखमरी की हालत में विश्व गुरु बनने जा रहे हैं। उन्होनें कहा कि देश के लिए ये दुश्चकर दुर्भाग्यपुर्ण है, क्योंकि आज अमीर और अमीर होते जा रहा है तथा गरीब और गरीब होता जा रहा है।

सुनीता वर्मा ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी व भुखमरी को भाजपा सरकार नियंत्रित नहीं कर रही इसलिए जनता की आवाज अब कांग्रेस उठा रही है इसलिए सांसद दीपेन्द्र हुड्डा जी के निर्देश पर सभी लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में दिल्ली राहुल गाँधी जी को सुनने पहुंचेंगें। उन्होनें कहा कि पटौदी विधानसभा से भी हजारों की संख्या में महिला व पुरुष इस रैली में भाग लेंगें इसलिए उन्होनें आज कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां बांटी व वाहनों की व्यवस्था की। उन्होनें ये भी कहा कि आज कांग्रेस दुसरी आजादी की लड़ाई लड़ रही है, क्योंकि बेरोज़गारी, महंगाई, गरीबी व नफ़रत वाली राजनीति ने लोगों की उम्मीदें तोड़ी हैं, इसलिए अब आवश्यकता है एकजुट होने की, देश को जोड़ने की

इसलिए अब समय है कदम बढ़ाने का,
कंधे से कंधा मिलाकर, लक्ष्य है भारत को बचाने का।

error: Content is protected !!