सीबीआई ने जाल बिछाया एवं 22.48 लाख रु. के लेन-देन के दौरान दोनों लोक सेवकों और उक्त निजी व्यक्तियों (रिश्वत देने वाले) को पकड़ा।

नई दिल्ली, 21.08.2022- सीबीआई ने 22.48 लाख रु. की कथित घूसखोरी में  एमईएस के एक वरिष्ठ बैरक स्टोर अधिकारी (लेफ्टिनेंट कर्नल)  और निजी व्यक्तियों सहित तीन अन्य गिरफ्तार किये तथा तलाशी के दौरान 48.50 लाख रु. (लगभग) बरामद किये

सीबीआई ने 22.48 लाख रु. की कथित घूसखोरी में  एमईएस अंबाला कैंट (हरियाणा) के वरिष्ठ बैरक स्टोर अधिकारी (लेफ्टिनेंट कर्नल), एक सूबेदार मेजर एवं दो निजी व्यक्तियों (ठेकेदारों) को आज  गिरफ्तार किया।

सीबीआई ने आरोपी के विरुद्ध रिश्वत मांगने के आरोप पर मामला दर्ज किया।  कथित रिश्वत का  भुगतान यह सुनिश्चित करने के लिए किया गया था कि अम्बाला कैंट से अधिकांश निविदाएं/आदेश उक्त निजी ठेकेदारों को दिए जाएं।

सीबीआई ने जाल बिछाया एवं 22.48 लाख रु. के लेन-देन के दौरान दोनों लोक सेवकों और उक्त निजी व्यक्तियों (रिश्वत देने वाले) को पकड़ा।

आरोपियों के अंबाला, कुरुक्षेत्र में स्थित परिसरों की तलाशी ली गई, जिसमें भारी मात्रा में नकदी और आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद हुए। तलाशी के दौरान, वरिष्ठ बैरक स्टोर अधिकारी (लेफ्टिनेंट कर्नल) के परिसर से 32.50 लाख रु. (लगभग) और  उक्त निजी व्यक्तियों (ठेकेदारों) के कब्जे से 16 लाख रु. (लगभग) की राशि भी बरामद की गई। 

गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को सक्षम न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

error: Content is protected !!