परिवहन मंत्री ने दिए निर्देश- चालक और परिचालक यात्रियों की सुविधाओं का रखे पूरा ख्याल

चंडीगढ़, 19 अगस्त – हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने शुक्रवार को कुंडली- गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रैस-वे पर हरियाणा रोडवेज की बस का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने यात्रियों की बस टिकट चैक की और उनसे रोडवेज से जुड़ी दिक्कत-परेशानी को भी जाना। इसके पश्चात परिवहन मंत्री ने चालक और परिचालक को यात्रियों की सुविधाओं का ख्याल रखने के निर्देश दिए। 

श्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को केजीपी एक्सप्रैस-वे से हरियाणा रोडवेज के रोहतक डिपो की बस उत्तर प्रदेश के रामनगर जा रही थी। बस को उन्होंने रोककर यात्रियों की टिकट चैक की। यात्रियों से हरियाणा रोडवेज की सुविधाओं के बारे में जाना। उन्होंने कहा कि हरियाणा रोडवेज गरीब आदमी का जहाज है। आज देशभर की सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था में हरियाणा रोडवेज की धाक है। हरियाणा रोडवेज में आए दिन बड़ी संख्या में यात्री सफर करते हैं। 

परिवहन मंत्री ने कहा कि कर्मचारियों को हरियाणा रोडवेज के इस रूतबे को बनाकर रखना चाहिए। उन्हें प्रतिदिन सफर करने वाले यात्रियों की सुविधाओं का विशेष रूप से ख्याल रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हरियाणा रोडवेज के बेड़े को बढ़ाने जा रही है। इसमें आम बसों के साथ-साथ जल्द ही 550 इलेक्ट्रॉनिक बसों को भी शामिल किया जाएगा। 

error: Content is protected !!