हर घर तिरंगा-जन जागरण रैली रूट में हो रहे भेदभाव को लेकर एनआईटी फरीदाबाद विधायक नीरज शर्मा ने लिखा मुख्य सचिव को पत्र।

दिल्ली/चंडीगढ़/फरीदाबाद – एनआईटी फरीदाबाद विधायक नीरज शर्मा ने मुख्य सचिव हरियाणा सरकार को लिखे पत्र में कहा की सिटी मजिस्ट्रेट फरीदाबाद साहब ने मुझे हर घर तिरंगा-जन जागरण रैली का निमत्रंण भी दिया और रूट भी भेजा, जिसे देखकर मुझे काफी दुख हुआ, जबकि मेरे द्धारा हर धर तिरंगा अभियान में सहयोग करने के लिए 1 माह का वेतन दिया। फरीदाबाद प्रशासन द्धारा हर घर तिरंगा-जन जागरण रैली रूट बनाया गया उसमें भी राजनीति की जा रही है क्योकि मै विपक्ष का एक मात्र विधायक हूँ। इसलिए सिर्फ मेरी विधानसभा को छोडकर बाकि सब जगह रैली का रूट बनाया गया।

एनआईटी फरीदाबाद विधायक नीरज शर्मा ने कहा की सरकारे आती-जाती रहती है प्रशासन को सता पक्ष और विपक्ष नही करना चाहिए, विधायक विधायक ही होता है चाहे किसी दल का हो तथा प्रशासन को यह सुनिश्चित करना चाहिए की रूट बनाते समय सिर्फ विप़क्ष के विधायक की अनदेखी क्यो हुई। यह पहली बार नही हो रहा है इससे पहले विकास कार्य को लेकर मेरी विधानसभा के साथ ऐसा होता आ रहा है, इससे पहले मेरे द्धारा विधानसभा में प्रश्न पूछा गया की एचआरडीएफ स्कीम के तहत गांवो में विकास कार्य के लिए कितने पैसे दिए तो उसमें भी जवाब मिला की एनआईटी 86 को एक रूपए भी नही दिया गया है और अब हमारे राष्ट्रीय ध्वज को लेकर भी भेदभाव किया जा रहा है एनआईटी फरीदाबाद विधायक नीरज शर्मा ने कहा की इसकी जांच करवाई जाए तथा दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही की जांए।

एनआईटी फरीदाबाद विधायक नीरज शर्मा ने लिखे पत्र में कहा कि तिरंगे के मान सम्मान में प्रशासन से अग्रह करूगंा की क्योकि दिनंाक 08 अगस्त से 10 तक का विधानसभा सत्र है इसलिए दिनंाक 11 अगस्त से लेकर 15 अगस्त के बीच में जो भी दिन प्रशासन को अच्छा लगे उस मेरी विधानसभा में हर घर तिरंगा-जन जागरण रैली निकाल सकते है जिसमें मै बढ चढकर हिस्सा भी लूंगा और स्वागत भी करूंगा।

error: Content is protected !!