बीजेपी जेजेपी सरकार के जनविरोधी फैसलों को लेकर विरोध प्रदर्शन शुक्रवार 5 अगस्त 2022 को

रेवाड़ी, 3 अगस्त 2022 – इनेलो शीर्ष नेतृत्व के आदेशानुसार व जनता की समस्या को देखते हुए शुक्रवार 5 अगस्त 2022 को बीजेपी जेजेपी सरकार के जनविरोधी फैसलों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जायेगा।

इनेलो प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने बताया कि चौ देवीलाल द्वारा बुजर्गों को सम्मान के रूप में बुजुर्गों को बुढ़ापा पेंशन देने का काम किया था। लेकिन इस सरकार ने उन बुजर्गों को अपमानित कर उनकी पेंशन को परिवार की आमदनी के साथ जोड़कर काटने का काम किया । जिसको इनेलो पार्टी किसी सूरत में बर्दाश्त नही करेगी। इसके साथ ही बेरोजगार युवाओं को जो सेना में भर्ती होने की चाहत रखते थे उनके अरमानो पर पानी फेरते हुए ठेका प्रथा अग्निवीर योजना लागू की। इसके साथ ही सरकारी स्कूलों को साजिश के तहत बंद करने व निजी स्कूलों को बढ़ावा देने के विरोध , लगातार 3 साल से सरकारी स्कूलों के बच्चों को बिना किताबों के पढ़ने पर मजबूर होने व अन्य स्थानीय मुद्दों को लेकर इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपने का काम करेंगे ।

इसके लिए इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के कार्यकर्ता जिला प्रधान डॉक्टर राजपाल यादव के नेतृत्व में मॉडल टाउन स्थित ऊर्जा पार्क से एकत्रित होकर जिला सचिवालय में पहुंचेंगे । व जिला उपायुक्त रेवाड़ी को ज्ञापन दिया जाएगा। रजवन्त डहीनवाल ने कहा कि जब सरकार इन जनविरोधी फैसलो को वापिस नही लेगी तब तक इनेलो पार्टी लगातार पुरजोर विरोध करते रहेंगे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!