नेता बनाने से किसी भी क्षेत्र का भला नहीं हुआ : अनुराग ढांडा
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के क्षेत्र के स्कूल बने तालाब : अनुराग ढांडा
वोट देने के लिए जात-पात और बच्चों के भविष्य में किसी एक को चुनना पड़ेगा : अनुराग ढांडा
बीजेपी को हराने की ताकत सिर्फ आम आदमी पार्टी में है : अनुराग ढांडा
बड़े बड़े नेता आम आदमी पार्टी में एंट्री के इंतजार में : अनुराग ढांडा

उचाना, 27 जुलाई – जिस क्षेत्र के लोगों ने नेता बनाए हैं, उनका जीवन में कभी भला नहीं हुआ। जिन्होंने विचारों को चुना, उन्होंने अपना और आने वाली पीढ़ियों का भला सोचा है। अगर आप आम आदमी पार्टी के विचार से जुड़ जाओगे, तो विकास निश्चित है। ये बात आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहे। वे बुधवार को उचाना में कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विकास और तरक्की भी ऐसी कि जो काम 55 साल में नहीं हुआ होगा, वो हो जायेगा।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि आपके यहां के डिप्टी सीएम हैं, और यहां के स्कूल तालाब बन गए हैं। बच्चों ने स्कूल जाना बंद कर दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आह्वान करते हुए कहा कि अब आप ये देख लो अपनी जाति के लिए वोट करना है, अपने धर्म के लिए वोट करना है या अपने बच्चों के लिए वोट करना है।

आपको एक समय पर आकर चुनना पड़ेगा। आपको नेताओं का भविष्य बनाना है या अपने बच्चों का भविष्य बनाना है। आम आदमी पार्टी को।चुनने से आपके आने वाली पीढ़ियां भी अच्छा जीवन जिएंगी। एक सोच, विचारधारा के साथ जुड़ना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में कोई नेता नहीं है। आम आदमी पार्टी जनता के लिए कार्य करती है। हमें विचारधारा बदलनी है, हमें ये व्यवस्था बदलनी है। अच्छी चिकित्सा सुविधाएं, अच्छी शिक्षा, महिलाओं और बुजुर्गों का सम्मान, युवाओं के लिए रोजगार चहिए तो आम आदमी पार्टी की विचारधारा से जुड़कर कंधे से कंधा मिलाकर चलो। अनुराग ढांडा ने कहा कि हमने दिल्ली में करके दिखाया है, पंजाब में सरकार काम कर रही है। अगली बारी हरियाणा की है।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि बीजेपी को हराने की ताकत सिर्फ आम आदमी पार्टी में है। हमने यह दिल्ली में तीन बार करके दिखाया है। अब हरियाणा में करके दिखाएंगे। वहीं उन्होंने जेजेपी नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश के अन्य बड़े नेताओं के साथ जजपा के आधे से ज्यादा नेता आम आदमी पार्टी में एंट्री के इंतजार में हैं। उन्होंने कहा कि उचाना संघर्ष की भूमि रही है, गांव-गांव तक जाओ और लोगों तक विचारधारा को ले कर जाओ।आने वाले चुनावों में अच्छे स्कूलों, अच्छे अस्पतालों और भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए वोट देना। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़ और कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!