प्रदेश में फैले ‘जंगलराज’ पर वकीलों ने मांगा मुख्यमंत्री व गृहमंत्री का इस्तीफ़ा

डीएसपी की हत्या प्रदेश की कानून व्यवस्था को चुनौती: एडवोकेट प्रसिद्ध नैन
डीएसपी हत्याकांड पर मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के बयानों में विरोधाभास: एडवोकेट सुनील कुमार डारा

हिसार,20 जुलाई 2022 – जिला बार एसोसिएशन के सदस्य एडवोकेट प्रसिद्ध नैन, एडवोकेट सुनील कुमार डारा व एडवोकेट बजरंग इन्दल ने प्रदेश में बिगड़ चुकी कानून व्यवस्था के कारण फैले ‘जंगलराज’ पर मुख्यमंत्री व गृहमंत्री का इस्तीफ़ा मांगा है। जिला बार एसोसिएशन के वकील समूह ने एक सुर में नूह में दिनदहाड़े हुई डीएसपी सुरेंद्र सिंह की हत्या पर शोक व्यक्त करते हुए इस घटना को कानून व्यवस्था के लिए चुनौती करार दिया है।

एडवोकेट प्रसिद्ध नैन, एडवोकेट सुनील डारा व एडवोकेट बजरंग इन्दल ने कहा की दैनिक भास्कर सहित अन्य मीडिया संस्थानों ने साहसिक पत्रकारिता का परिचय देते हुए डीएसपी हत्याकांड पर प्रदेश की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था पर इसे जंगलराज कहा है और सरकार की मंशा व कारवाई पर कड़े सवाल खड़े किए है। एडवोकेटस ने कहा की हरियाणा प्रदेश का यह दुर्भाग्य बन चुका है की जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है तब से कानून व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है। प्रदेश विभिन्न तरह की नेगेटिव गतिविधियों के कारण पूरे देश में चर्चित हो रहा है। बीजेपी सरकार की अकर्मण्यता के कारण हरियाणा की तरक्की, खुशहाली व सामाजिक सौहार्द को बुरी नजर लग चुकी है।

एडवोकेट नैन व एडवाकेट डारा ने कहा की प्रदेश के हालत इतने डरावने हो गए है की यह अब केवल अपराधियों व बदमाशों की शरणस्थली बन चुका है। हरियाणा में अब न जनता सुरक्षित है, न विधायक सुरक्षित है और न ही पुलिस सुरक्षित रही है। यह सब सरकार का फेल्योर है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!