देश का व्यापारी व आम जनता 18 जुलाई के दिन को काले दिवस के रूप में हमेशा याद रखेंगे- बजरंग गर्ग
केंद्र सरकार ने आज से खाद्य वस्तुएं व अनाज पर 5 प्रतिशत जीएसटी लगाकर जनता पर एक ओर महंगाई का बम फोड़ दिया है- बजरंग गर्ग
सरकार को बार-बार टैक्स में बढ़ोतरी करने की बजाए जनता को महंगाई से राहत देनी चाहिए- बजरंग गर्ग 

चंडीगढ़- अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव व हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने देश के व्यापारी  प्रतिनिधियों से बातचीत करने के उपरांत कहा कि केंद्र सरकार का तानाशाही रवैया के कारण खाद्य वस्तुएं आज पहले से ओर ज्यादा महंगी हो जाएगी। जिसमें गेहूं, चावल, खुला आटा, दही, पनीर, लस्सी, शहद, सुखा सोयाबीन, मटर आदि अनेकों वस्तुओं पर कोई टैक्स नहीं था इन सभी खाद्य वस्तुओं पर 5 प्रतिशत जीएसटी आज से लागू कर दिया है। इसी प्रकार बीज, अनाज, पिसाई मशीन, सोलर वाटर हीटर, दालों की क्लीनिंग, चमड़े के उत्पादन आदि पर 5 प्रतिशत जीएसटी से बढ़ाकर 18 प्रतिशत जीएसटी लागू हो गया है। इसी प्रकार काफी वस्तुएं जिस पर 12 प्रतिशत जीएसटी था उन वस्तुओं पर टैक्स बढ़ाकर 18 व 28 प्रतिशत करके केंद्र सरकार ने देश व प्रदेश की जनता पर एक ओर महंगाई का बम फोड़ने का काम किया है, जिसके कारण देश के व्यापारी व आम जनता में सरकार के प्रति बड़ी भारी नाराजगी है। बजरंग गर्ग ने कहा कि देश के इतिहास में 18 जुलाई 2022 का दिन महंगाई के नाम पर याद किया जाएगा और देश का व्यापारी व आम जनता 18 जुलाई को काले दिवस के रूप में हमेशा याद रखेगा।

बजरंग गर्ग ने कहा कि भाजपा सरकार ने चुनाव के समय महंगाई खत्म करके अच्छे दिन लाने का व्यादा करके देश व प्रदेश की जनता से वोट लेने का काम किया था अगर यही अच्छे दिन है तो देश की जनता के इससे बुरे दिन जिंदगी में आ नहीं सकते। सरकार बार-बार नए-नए टैक्स लगाने व टैक्सों में बढ़ोतरी करने की बजाए देश व प्रदेश की जनता को महंगाई से राहत देने के लिए टैक्सों को कम करना चाहिए और जो खाद्य वस्तुएं व अनाज पर 5 प्रतिशत जीएसटी लगाया है उसे तुरंत प्रभाव से वापिस लेना चाहिए ताकि जनता को महंगाई की मार से राहत मिल सके।

error: Content is protected !!