विधायक नीरज शर्मा ने सरूरपुर इंडस्ट्रीयल एरिया फरीदाबाद को नियमित करने के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

फरीदाबाद, 14 जुलाई 2022। 09 जुलाई 2022 को विधायक नीरज शर्मा ने मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार को पत्र लिखा की एनआईटी विधानसभा के साथ लगता हिस्सा जोकि पृथला विधानसभा में आता है उसमें सरूरपुर इंडस्ट्रीयल एरिया विकसित है जोकि पूरी तरह विकसित है, लेकिन अब लोगो को इंडस्ट्रीय चलाने में काफी परेशानी उठानी पड रही है।

विधायक नीरज शर्मा ने कहा की जैसे कच्ची कालोनियों को पक्का करने के लिए पिछले सत्र में एक बिल लाया गया था, हरियाणा नगरपालिका क्षेत्रो में अपूर्ण नगरिक सुखसुविधाओ तथा अवसंरचना का प्रबंधन (विशेष उपबन्ध) विधेयक 2021 जब बिल आया था, तब विधायक नीरज शर्मा ने विधानसभा में उस समय भी सुझाव दिया था कि सरूरपुर इंडस्ट्रीयल एरिया मेरी और पृथला विधानसभा का एरिया है लोगो को काफी परेशानी भी हो रही है इसलिए खासतौर पर सरूरपुर इंडस्ट्रीयल एरिया फरीदाबाद और हरियाणा के ऐसे अन्य एरियो को भी आप इस बिल में सम्मिलित करे या कोई अन्य पालिसी बनाकर सरूरपुर इंडस्ट्रीयल एरिया फरीदाबाद एंव हरियाणा के अन्य विकसित इंडस्ट्री एरिया को नियमित करने करे ताकि लोगो को परेशानी का सामना ना करना पडे।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि क्योकि इन छोटी -2 इंडस्ट्री से लोगो को काफी रोजगार मिलता है अगर इंडस्ट्री को इसी प्रकार परेशानी का सामना करना पडा तो वह उक्त स्थान को छोडकर किसी अन्य स्थान पर चली जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!