बीजेपी राज में पुलिस लाचार ……….. बेखौफ बदमाशों की पौ बारह

पटौदी, 11/7/2022 :- ‘अपराध मुक्त हरियाणा की बात करने वाली प्रदेश सरकार ने लगता है गुंडों व बदमाशों के आगे आत्मसमर्पण कर दिया है तभी तो बेलगाम अपराधियों के इतने हौंसले बढ गए की वो बेखौफ होकर विधायकों तक को धमका कर फिरौती वसूल रहे हैं, उन्हें उनके ही घरों में घुस कर जान से मारने की धमकी दे रहें हैं। जब जनप्रतिनिधियों का ये हाल है तो आम आदमी की जान कितनी सस्ती है इस सरकार में ये सहज ही अन्दाजा लगाया जा सकता है। उक्त बातें महिला कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री सुनीता वर्मा ने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति मे कही। उन्होनें बादली से कांग्रेसी विधायक कुलदीप वत्स को उनके घर में घुस कर दी गई जान से मारने की धमकी पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये सरकार की विफलता और पुलिस की लाचारी का ही उदाहरण है की अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी के बजाये पुलिस के हाथ खाली हैं और जनप्रतिनिधि खौफ के साये में हैं।

कांग्रेस नेत्री ने कहा की सरकार की इस निश्चिन्तता से लगता है की कहीं ये अपराधी सरकारी संरक्षण प्राप्त तो नही ?, क्योंकि बीजेपी की नीति यही रही है की पहले विरोधियों को डराओ, धमकाओ, फिर सीबीआई, ईडी व आयकर का डर दिखाओ और फिर अन्त में अपराधियों से धमकी दिलाओं, क्योंकि अगर ऐसा नही होता तो सरकार आज इतनी लाचार व असहाय नही होती। उन्होनें कहा की जब 2005 में प्रदेश में हुड्डा सरकार बनी थी तो गुंडे बदमाश या तो प्रदेश छोड़कर भाग गए थे या उनका ठिकाना जेल बन गई थी, किन्तु पिछले 8 सालों से भाजपा राज में हरियाणा अपराध का गढ़ बन गया है, खट्टर ने अपराध को भी मुनाफा का व्यापार बना दिया अपराधियों की इस राज में बल्ले बल्ले हो रही है।

वर्मा ने कहा की अब अपराधी इस तरहं से निर्भय होकर अपनी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं जैसे की प्रदेश में इन्ही के सहयोग से सरकार चल रही हो और ये फिरौती भी इनकी शह पर ही मांग रहे हों? उन्होनें कहा कि पुरे प्रदेश को अपराध में नम्बर वन बनाने वाले व हर मोर्चे पर विफल इस खट्टर ने हरियाणा का तेल निकाल दिया है, कानून व्यवस्था चौपट है, सबसे अधिक बेरोजगारी, चौतरफा भ्रष्टाचार, परीक्षाओं और भर्तियो में धांधली, ना कोई विकास कार्य हो रहा, लोगों में डर व असुरक्षा का माहौल है। इस प्रदेश में सिर्फ अपराधियों के अच्छे दिन आये हैं उनका फिरौती का धंधा इस बीजेपी सरकार में अच्छा चल निकला है। अवसरवादी गठबंधन खुद अपनी अटैचियां भरने में व्यस्त है।

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि अब लोगों को समझ आ रहा हैं कि जनता से कोई सरोकार न रखने वाली ईडी-सीडी और तंत्र-मंत्र की सरकार है प्रदेश में, जिसके सिर्फ जुमलों और भाषणों में विकास, रोजगार और भयमुक्त शासन की बातें हैं। उन्होनें कहा कि कानुन व्यवस्था के नाम पर आज पुरे हरियाणा में बुरा हाल है लेकिन प्रदेश में भी सबसे ज्यादा पटौदी में जंगलराज है, जब से बीजेपी सत्ता में आई है स्थानीय विधायक की अकर्मण्यता के चलते पटौदी क्षेत्र में सबसे ज्यादा अपराध ने पैर पसारे हैं। यहां हर रोज लु ट- खसोट, हत्या व गोलीबारी की घटनाएं हो रही हैं।

वर्मा ने कहा कि इस कमजोर व सरेंडर करने वाली सरकार को देखकर बहुत से मामलों का तो खुलासा ही नही होता चुपचाप रंगदारी व पैसे देकर पीछा छुड़ा लेते है लोग। उन्होनें कहा की इसी वजह से हरियाणा को अपराधी सुरक्षित शरणस्थली मानकर दुसरे राज्यों के अपराधियों ने भी यहां का रुख कर लिया है। उन्होनें सरकार को चेताते हुए कहा की सरकार अपराधियों को संरक्षण देने की बजाये उन्हें जल्द गिरफ्तार करके जेल में डाले नही तो कांग्रेस पुरे प्रदेश में फेल कानून व्यवस्था को लेकर आन्दोलन छेड़ेगी।