व्यापक कार्ययोजना के तहत नरवाना शहर का होगा तीव्र विकास: डॉ कमल गुप्ता

हिसार, 09 जुलाई। नरवाना नगर परिषद के पार्षदों का एक प्रतिनिधि मंडल विशाल मिर्धा के नेतृत्व में आज पी डब्लू डी रेस्ट हाउस में स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता से मिला। डॉ कमल गुप्ता ने उनका रेस्ट हाउस पहुंचने पर पुष्पमाला पहना कर प्रतिनिधियों का अभिनंदन व स्वागत किया।

शिष्ट मंडल ने कैबिनेट मंत्री से नरवाना नगर के विकास को लेकर चर्चा की और अपनी ओर से पूर्ण सहयोग देने की बात कही।
इस अवसर पर पार्षदों को संबोधित करते हुए डॉ कमल गुप्ता ने कहा कि प्रदेश के सभी शहरी क्षेत्रों के विकास कार्य तेजी के साथ किए जा रहें है। नरवाना को भी इस मामले में पीछे नही रहने दिया जाएगा। व्यापक कार्ययोजना के तहत नरवाना शहर का तीव्र विकास किया जाएगा।

निकाय मंत्री ने कहा कि वे साफ सिटी- सेफ सिटी व पार्किंग की मार्किंग योजना को गंभीरता से लेकर उसे अमली जामा पहनाने का कार्य करें। प्रशासन को भी इस मामले में कड़े निर्देश दिए गए हैं। डॉ कमल गुप्ता ने पी डब्लू डी रेस्ट हाउस में लोगो की समस्याओं को भी सुना और उनके अति शीघ्र निराकरण के लिए अधिकारियों को हिदायत दी। इस अवसर पर शशिकांत शर्मा, सुशील गोयल, सतीश गोयल, अजय सैन, चरण सिंह गोयत, बलजीत नन्हा, नरेश दनोदा, विनोद रायका, सत्यवान बेदी, राजू चौहान उपस्थित रहें।

Previous post

उत्तर क्षेत्रीय परिषद की बैठक में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने पुरज़ोर तरीके से उठाए हरियाणा के मुद्दे

Next post

स्वास्थ्य कैम्प जन-जन के लिये उपयोगी, स्वस्थ रहने का मूल मंत्र………. मुख्य स्लोगन ~ पर्यावरण संरक्षण, पौधे वितरण, पोलीथीन का जड़ मूल विनाश

You May Have Missed

error: Content is protected !!