हांसी । मनमोहन शर्मा

लाल सड़क पर शराब ठेके खोलने का आज सुबह से क्षेत्र की महिलाए व दुकानदारों ने जमकर ,नारेबाजी ,प्रर्दशन व जाम लगाया । मौके पर पुलिस भी पहुँच गई । नगर परिषद् विजयी चेयरमैन प्रवीण एलावादी , वार्ड 7 भाजपा पार्षद नोवन्द उर्फ सेंटी , वार्ड 4 भाजपा पार्षद प्रतिनिधि व पूर्व पार्षद अजय सैनी , अशवनी खुराना उर्फ काका , वार्ड 7 से हारे प्रन्याशी शिवम् शर्मा एडवोकेट के अलावा शहर के गणमान्य लोगों ने पहुँचें ।

आरिवरकार लोगों की एकता व विरोध को देखते हुए शराब के ठेकेदारों ने दुकान से शराब उठाए जाने पर राहत महसुस की I

लाल सड़क के पास कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विधालय ,भारत माता मंदिर व पुराने डाकखाने के पास गुरूद्वारा होने के वाबजूद शराब का ठेका देसी व अग्रेजी खोलने की सूचना सुबह मिली तो क्षेत्र की महिलाए व दुकानदार इकट्टें होकर नारे बाजी धरना व प्रर्दशन किया । ठेके के कर्मी का कहना था कि लाल सड़क का ठेका निलामी 2022-2023 को छुड़ा था और सरकार के नियम के मुताबिक रवोला है । जबकि लोगों का कहना है स्कूल व धार्मिक स्थल से 150 मीटर की दूर पर शराब का ठेका नही खुल सकता I

महिलाए व दुकानदारों ने सड़क व दरी व कुसी बिछाकर बैठ गए । इसकी सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंच कर मामला का समाधान का आश्वासन दिया । जब रास्ता जाम तो मरीज को ले जा रही एंबुलेंस को आन्दोलनकारियों ने उन्हे रास्ता खोल कर जाने दिया ।

बताया जाता है कि जब ठेके व कन्या स्कूल की दूरी नापी गई तो करीब 75 मीटर होने से शराब ठेकेदारों ने सांय तक दुकान को खाली कर दी ।

error: Content is protected !!