पूरे दमखम के साथ लड़ेंगे नगर निगम के चुनाव : डॉ. सुशील गुप्ता

निकाय चुनाव में बीजेपी ने ‘आप’ के खिलाफ प्रयोग किया प्रशासनिक अमला : डॉ. सुशील गुप्ता
बीजेपी को केवल आम आदमी पार्टी का डर : डॉ. सुशील गुप्ता
बदलाव चाहती है प्रदेश की जनता : डॉ. सुशील गुप्ता
-प्रदेश कोर कमेटी की बैठक में परिषद और पालिका चुनाव की समीक्षा की

दिल्ली, 28 जून – आम आदमी पार्टी हरियाणा की कोर कमेटी की बैठक मंगलवार को प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता के निवास स्थान पर हुई। इसमें राष्ट्रीय सचिव डॉ. पंकज गुप्ता के साथ प्रदेश से वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा, प्रदेश सह प्रभारी महेंद्र चौधरी, संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। प्रदेश प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि नगर परिषद और नगर पालिका चुनाव में आम आदमी पार्टी को लगभग साढ़े दस फीसदी वोट प्राप्त हुए हैं, ये बीजेपी के बाद सबसे ज्यादा हैं। आम आदमी पार्टी ही भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और अपराध में नंबर वन प्रदेश में विकल्प बनकर उभरी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी के खिलाफ पूरा प्रशासनिक अमला लगा रखा था। हमारे उम्मीदवारों को न केवल प्रचार के लिए रोका जा रहा था, बल्कि उनके पोस्टर और बैनर भी हटवाए जा रहे थे और प्रचार में बाधा भी डाली जा रही थी। पूरे चुनाव आम आदमी पार्टी को लेकर बीजेपी दबाव में थी।

निगम चुनावों के लिए कसी कमर
उन्होंने कहा कि नगर निगम के चुनाव भी आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जोर-शोर से लड़ेगी। पार्टी के पदाधिकारियों ने कमर कस ली है।

प्रदेश में स्वच्छ और पारदर्शिता के साथ भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया जाएगा।

7200 गांवों में करेंगे संगठन को मजबूत

इसके साथ ही समीक्षा बैठक में अभी तक चुनाव में रही कमियों को दुरुस्त करने और आगे की रणनीति बनाने का काम किया गया। प्रदेश प्रभारी डॉ. गुप्ता ने कहा कि प्रदेश के 7200 गांवों में संगठन को मजबूत देने का काम किया जाएगा। हर गांवों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करेंगे।

सदस्यता अभियान चलाएंगे
प्रदेश प्रभारी डॉ. गुप्ता ने कहा कि जुलाई के पहले सप्ताह से गांव गांव जा कर सदस्यता अभियान चलाया जायेगा। पार्टी के संगठन को मजबूत करने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को भी एक मौका देना चाहती है। वहीं आगामी चुनावों को देखते हुए जल्द ही पार्टी पदाधिकारियों की ड्यूटी भी लगा दी जाएगी।

Previous post

एडीजीपी, रोहतक रेंज, रोहतक श्रीमती ममता सिंह को स्टेट क्राइम ब्रांच, गुरुग्राम का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा

Next post

प्रदेश सरकार ने प्रबंधन को प्रतिष्ठान से श्रमिकों को निकालने की दी अनुमित, श्रमिकों में रोष ……..

You May Have Missed

error: Content is protected !!