महिला अपराधों पर त्वरित कार्रवाई करें पुलिस अधिकारी : गृह मंत्री अनिल विज

कई लोगों को नौकरी के नाम पर विदेश भेजने का झांसा देने वाले के खिलाफ एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए गृह मंत्री ने.
मंगलवार अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना

अम्बाला, 14 जून। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने मंगलवार अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए दिशा-निर्देश दिए। महिला की शिकायत पर उन्होंने एसपी अम्बाला को निर्देश दिए कि महिलाओं की शिकायतों को प्राथमिकता से लिया और अधिकारी इन मामलों में त्वरित कार्रवाई करें।

अम्बाला छावनी क्षेत्र से आए व्यक्ति ने गृह मंत्री अनिल विज के आवास पर शिकायत देते हुए बताया कि दुराचार के मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। इसपर गृह मंत्री ने एसपी अम्बाला को मामले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा महिलाओं की शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर लिया जाए। इसी प्रकार पीड़ित महिला की शिकायत पर एक अन्य मामले में भी उन्होंने एसपी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

विदेश में नौकरी का झांसा देकर कई लोगों से ठगी, गृह मंत्री को शिकायत.

अम्बाला छावनी करधान क्षेत्र से आए व्यक्ति ने गृह मंत्री अनिल विज को शिकायत देते हुए कहा कि विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर उसके एवं अन्य कई लोगों से कुछ लोगों द्वारा ठगी की गई है। किसी से 5 तो किसी से 7 लाख आरोपी ने ठगे, उन्हें न नौकरी दी गई और न ही विदेश भेजा गया। इस मामले में गृह मंत्री विज ने पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसी तरह टुंडला क्षेत्र से आई महिला ने क्षेत्र में धर्मशाला की बाउंडरी वॉल बनाने में बाधा डाल रहे लोगों के खिलाफ शिकायत दी जिसपर गृह मंत्री ने कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके अलावा अन्य कई मामले भी सामने आए जिनपर गृह मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!