15 फरवरी को भी आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई को व्हाट्सएप संदेश भेजकर दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी. पैसे न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी.

हिसार. वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई को जान से मारने की धमकी मिली है. उनके मोबाईल नम्बर पर मंगलवार को करीब दो बजे किसी अज्ञात व्यक्ति की ओर से मैसेज भेजा गया है कि सुधर जा वरना मुसेवाला के साथ हुआ वही तेरे साथ होगा. आदमपुर थाना में इसकी शिकायत दी गई और एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

बता दें कि कुलदीप बिश्नोई को व्हाट्सएप पर तीन संदेश भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई. व्हाट्सएप पर भेजे गए संदेश में लिखा कि कुलदीप बिश्नोई सुधर जाओ, समाज से माफी मांग लो, समाज को नोचना बंद करो. जिस नंबर से धमकी भरे संदेश मिले, उस नंबर पर कॉल किया तो फोन उठाने वाले ने खुद का नाम कंवराराम कड़वा बताया. उसने कहा कि उसने कोई संदेश नहीं भेजे, न ही कोई धमकी दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं आदमपुर के थाना प्रभारी ने बताया कि विधायक कुलदीप बिश्नोई के निजी सचिव की शिकायत के आधार पर धारा 506 व आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में टीमें गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी जल्दी ही पुलिस गिरफ्त में होगा.

वहीं इससे पहले 15 फरवरी को भी आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई को व्हाट्सएप संदेश भेजकर दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी. पैसे न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. एक विदेशी नंबर से संदेश भेजकर दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी. इस मामले में आदमपुर पुलिस ने आरोपी राजस्थान निवासी अशोक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

error: Content is protected !!