गुडग़ांव, 6 जून (अशोक): साईबर सिटी के एमजी रोड स्थित एक होटल में बीती देर सायं मिस इंडिया एक्सक्विसित 2022 के ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में प्रतिभागियों ने भाग लिया। मेघालय की जरूयेन खोंगसित ने मिस इंडिया एक्सक्विसित 2022 का खिताब जीता।

संस्था की संस्थापक रजनी सुब्बा ने बताया कि इस कार्यक्रम में शामिल सभी प्रतिभागियों का चुनाव देश के विभिन्न प्रदेशों से किया गया था। कोरियोग्राफर कौशिक घोष, डिजाइनर राजप्रीत कौर व सुरभि द्वारा इन प्रतिभागियों को सजाया व संवारा गया था। निर्णायक मंडल के रुप में वरिष्ठ अधिवक्ता प्रदीप राय, डा. सागर अबिचंदानी, अनुराग सिंह, सुरभि, राजप्रीत
कौर शामिल हुई। प्रतियोगिता में कुल 4 राउंड हुए, जिसमें पहला राउंड ट्रेडिशनल, दूसरा कॉकटेल, तीसरा रिसोर्ट वियर तथा चौथा इवनिंग गाउन राउंड था। जिसमे प्रतिभागियों ने रैंप पर वाक कर अपने जलवे बिखेरे और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

उन्होंने बताया कि उत्तरप्रदेश की उत्तरप्रदेश की सान्या दीक्षित ने पहले उपविजेता का खिताब जीता और मध्यप्रदेश की
आकांशा भदौरिया ने दूसरे उपविजेता के खिताब पर कब्जा किया। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों में से सिक्किम की सुसांग शेरपा को विनर क्वीन के रुप में चुना गया और साथ ही ब्यूटिफुल हेयर, ब्यूटीफुल बॉडी आदि के खिताब से भी प्रतियोगियों को सम्मानित किया गया।

रजनी सुब्बा ने कहा कि देश की सभी प्रतिभावान और सुंदर महिलाओं को अपनी ख्याति प्राप्त करने व ग्लैमर्स वल्र्ड में दाखिल होने के लिए यह अच्छा प्लेटफार्म है। उनकी संस्था महिलाओं को सशक्त बनाने की पक्षधर रही हैं। इस आयोजन में वीएलसीसी इंस्टिट्यूट, कुदरती ऑर्गॅनिक्स, डेंटल हब, एहसास चैरिटेबल ट्रस्ट, पचौली ब्यूटी एंड वैलनेस का भी सहयोग रहा।

error: Content is protected !!