अपने आवास पर शुक्रवार को स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए.
कैंटोनमेंट बोर्ड के नई सीईओ से विकास के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गृह मंत्री विज ने

अम्बाला, 20 मई –  हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने शुक्रवार अपने आवास पर स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए।

महाराष्ट्र से पर्यटकों को लेकर हरियाणा आई प्राइवेट बस का गत दिनों आरटीए द्वारा जांच में फर्जी टैक्स रसीद काटने का मामला सामने आया था। शुक्रवार को गृह मंत्री के समक्ष प्रस्तुत हुए लोगों ने इस मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई। गृह मंत्री विज ने मौके पर ही मौजूद आरटीए एवं पड़ाव थाना एसएचओ को कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मामले में केस दर्ज कर जांच की जाए।

इसी प्रकार जनसुनवाई के दौरान टांगरी के अंदरूनी क्षेत्रों में बिजली तारें लटने की शिकायत आई जिसपर गृह मंत्री ने अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए। पावर हाउस रोड पर पानी निकासी की समस्या की गुहार महिला ने लगाई जिसपर एडीसी को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। कच्चा बाजार निवासियों ने बाजार में पुराना पेड़ काटने की मांग की। इसके अलावा सिटी सेक्टर 9 थाने में हत्या मामले में कार्रवाई करने की गुहार परिजनों ने लगाई एवं अन्य मामले सामने आए जिनपर संबंधिक अधिकारियों को गृह मंत्री ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर एडीसी सचिन गुप्ता सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

सैन्य क्षेत्र में कार्यों को लेकर नवनियुक्त सीईओ से चर्चा की.

गृह मंत्री अनिल विज से कैंटोनमेंट बोर्ड के नवनियुक्त सीईओ विनीत लोटे ने मुलाकात की। गृह मंत्री अनिल विज ने सीईओ से विकास कार्यों को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि बोर्ड क्षेत्र में बोह एवं बब्याल में सड़कों को चौड़ा किया जाए जिससे लोगों को आने-जाने में किसी प्रकार की परेशानी न हो। इसके अलावा उन्होंने सौंदर्यकरण एवं अन्य मुद्दों को लेकर सीईओ से चर्चा की। इस अवसर पर कैंटोनमेंट बोर्ड के इंजीनियर सतीश गुप्ता, सदस्य अजय बवेजा, शैलेंद्र खन्ना एवं अन्य मौजूद रहे।

error: Content is protected !!