निजी ट्रांसपोर्टर्स की गुंडागर्दी, सरेआम पीटा सरकारी चालक को : दोदवा

पंचकुला,17मई:-हरियाणा रोङवेज कर्मचारी एकता युनियन के राज्य प्रधान बलवान सिंह दोदवा ने ब्यान जारी करते हुए बताया कि पंचकुला डिपो में निजी आपरेटरों की गुण्डागर्दी सरेआम जारी है। जिसका उदाहरण आज सरकारी चालक के साथ हुई मारपीट से मिलता है।

दोदवा ने बताया कि आज सन्दीप कुमार चालक स॔०532 व प्रवीण कुमार परिचालक सं०208 बस सं०एचआर 68बी-6085 को लेकर काउन्टर समय अनुसार 13-36पर पंचकुला से मोरनी वाया रायपुररानी जाने के लिए काउन्टर पर आये थे लेकिन पहले से ही बगैर टाईम के काउन्टर पर लगी निजी बस सं० एचआर 68सी-3700 के मालिक आनंद अत्री ने बस आगे ले जाने के लिए कहा। सरकारी चालक ने सिर्फ इतना ही कहा था कि काउन्टर टाईम हमारा है। इतना कहते ही आनंद अत्री ने चालक को बस से नीचे खींच लिया तथा उसके साथ मारपीट शुरू करदी। इतना ही नहीं निजी आपरेटर के चार साथी और डंडे व राड लेकर आ गये तथा चालक को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। निजी आपरेटर ने गोली मारने व जान से मारने की भी धमकी दी। अन्य कर्मचारियों ने बङी मुश्किल से चालक को उनसे छुड़वाया तथा पुलिस को सुचना दी गई। मारपीट करने बाद उन्होंन कार से भागने की कोशिश की लेकिन कर्मचारियों ने बसे लगाकर गेट बन्द कर दिया जो लगभग आधा घंटा बन्द रहा। महाप्रबंधक से ठोस कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद गेट को खोला गया।

दोदवा ने बताया कि निजी आपरेटर परिवहन अधिकारियों से सांठगांठ करके मनमर्जी के रूटों व समय पर चलते हैं तथा सरकारी हिदायतों की पालना न करके अपनी मनमर्जी करते हैं। चालक ने पुलिस में शिकायत दी है जिसके बाद मेडीकल करवाकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!