15/5/2022 :- ‘अब बदलेगा हरियाणा’ की बात करने वाली आम आदमी पार्टी की बैठकों में बमुश्किल 500 आदमी भी नही जुट पा रहे, ये सब वो लोग अपनी प्रेस विज्ञप्ति में वो खुद स्वीकार रहे हैं। उक्त बातें महिला कांग्रेस नेत्री सुनीता वर्मा ने हमारे संवाददाता से दूरभाष पर बात करते हुए कही। उन्होनें कहा कि बीते दिवस ‘ब्लिस्स प्रीमियर बैंक्विट’ में आप के प्रदेश भर से बड़े नेता जुटे थे, काफी बड़ी संख्या में नये सदस्यों को जोड़ने के दावे भी किए गए किन्तु भीड जुटाने में असमर्थ रही आप पार्टी के दावे सारे हवा – हवाई साबित हुए।

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी की आपसी फुट भी कार्यक्रम में उस वक़्त साफ दिखाई दी, जब सभा के आयोजक उमेश अग्रवाल की फोटो तक प्रेस नोट में नही दी गई। उन्होनें दूरभाष पर बात करते हुए कहा कि आम आदमी के हक़ों की बात करने का दावा करने वाली आप पार्टी के किसी भी नेता ने मंच से बढती महंगाई, बेरोजगारी, बिजली संकट, प्रदेश में चौपट हुई शिक्षा व्यवस्था, स्वास्थ्य सेवाओं की बिगड़ी हालात व परिवारों को नशे की लत लगा कर उन्हें बर्बाद करने के लिए वर्तमान खट्टर सरकार ने शराब के ठेकों को जो 24 घन्टे खोलने का जनविरोधी फैसला किया है, इन सभी पर इन आप नेताओं ने कोई चर्चा तक नही की। इससे साफ जाहिर है की ये सिर्फ सत्ता की लालसा पालने वाले मुखौटाधारी लोग हैं जिन्हें आम लोगों की तकलिफों व पीड़ाओं से कोई लेना देना नही है।

वर्मा ने कहा की आम आदमी पार्टी के मंचों से आम आदमी के हकों की बातें गायब होकर अपनी टिकट की लालसा में अपने आकओं के स्तुति गान तक सिमट गए हैं इन नेताओं के भाषण, उन्होनें कहा की प्रदेश की जनता इनकी असलियत उसी दिन समझ गई थी जब इन्होनें आम आदमी को तरजीह न देकर खरबपतियों को राज्यसभा में भेजा, जिसमें किसी दलित व पिछड़े को जगह न देकर साबित कर दिया की वो अम्बेडकर का केवल राजनीतिक इस्तेमाल कर रहे हैं।

महिला कांग्रेस नेत्री ने कहा कि पंजाब चुनाव परिणामों के बाद आम आदमी पार्टी में जो ज्वाइनींग का दौर चला था वो अब धीमा पड़ गया है, उसी का नतीजा था की सोहना में इन्होनें सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ जो ज्ञापन देने का जोर शोर से फैसला लिया था वो लोगों के न जुड़ने से इसलिए रद्द करना पड़ा ताकी फजीहत से बचा जा सके।

हमारे संवाददाता के एक सवाल के जवाब में उन्होनें कहा की कांग्रेस में हुड्डा परिवार को फ़्री हैण्ड मिलने के बाद अब जहां आप में सन्नाटा पसर गया वहीं बीजेपी को भी अपनी रणनीति बदलने पर मजबुर होना पड़ रहा है, किन्तु अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।

वर्मा ने ब्लिस्स प्रीमियर बैंक्विट में हुई आप की मीटिंग का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी इस प्रदेशस्तरीय व राष्ट्रीय बड़े नेताओं वाली सभा में कुल 500 आदमी जुडे जिनकी स्वीकारोक्ती उन्होनें खुद अखबारों में दी अपनी खबर में की, इसमें भी मजेदार बात यह है कि इन 500 लोगों में इनके अधिकारी, कार्यकर्ता, मीडिया व कर्मचारी भी सम्मिलित हैं, इससे सहज ही समझा जा सकता है की ये पार्टी प्रदेश में कहां स्टैंड करती है। जबकी दावे सैकडों लोगों को पार्टी से जोड़ने के किए गए थे।

error: Content is protected !!