एसटीएफ हिसार को मिली कामयाबी, डकैती में शामिल पांच आरोपी गिरफ्तार

हिसार के यूनियन बैंक से 17 लाख रुपए डकैती करके सिक्योरिटी गॉर्ड से छीनी हुई लाइसेंस बंदूक बरामद

चंडीगढ़ -25 अप्रैल- पुलिस महानिदेशक हरियाणा श्री पीके अग्रवाल ने गत 18 अप्रैल को हिसार के यूनियन बैंक आजाद नगर से करीब 17 लाख रुपए की डकैती करने के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के एसटीएफ को निर्देश दिए थे।

उपरोक्त निर्देशों की तत्परता से पालना करते हुए एसटीएफ हिसार ने डकैती करने के पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यह जानकारी एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक श्री सुमित कुमार ने दी।

आगे जानकारी देते हुए श्री सुमित ने बताया कि उपरोक्त वारदात में कुल पांच आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सोनू, विकास,नवीन, प्रदीप तथा सोनी छाबा के रूप में हुई है तथा सोनी छाबा जोकि 2017 का जूनियर कॉमनवेल्थ गेम जूडो का गोल्ड मेडलिस्ट प्लेयर भी रहा है।

श्री सुमित के अनुसार उपरोक्त गिरफ्तार किए गए आरोपियों को सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर बैंक डकैती के मुख्य साजिशकर्ता सोनी पुत्र बलवंत सिंह को हिसार के जीजेयू के पास से एक गन 12 बोर जो बैंक गार्ड से लूटी थी के साथ गिरफ्तार किया है। उपरोक्त आरोपियों से कुल ढाई लाख रुपए बरामद किये जा चुके हैं। सोनी छाबा इस बैंक डकैती का मास्टरमाइंड रहा है तथा सोनू का इस बैंक डकैती की टीम को लीड करने में अहम रोल रहा है। उपरोक्त आरोपियों को न्यायालय में पेश करके 8दिन का रिमांड हासिल किया जाएगा तथा बची हुई राशि तथा उनके अन्य साथियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

उपरोक्त आरोपियों को गिरफ्तार करने में एसटीएफ के उप-पुलिस अधीक्षक श्री ललित कुमार, इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह तथा उनकी पूरी टीम ने काफी कड़ी मेहनत की है तथा पुलिस महानिदेशक हरियाणा ने उपरोक्त आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एसटीएफ की पूरी टीम को बधाई दी है।


You May Have Missed

error: Content is protected !!