विधायक नीरज शर्मा ने राष्ट्रीय संगठन महासचिव केसी वेणूगोपाल को हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी से निजात दिलाने संबंधी सुझाव भी दिए।

नई दिल्ली । हरियाणा विधानसभा में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सिले हुए कपड़े और जूते पहनने त्यागने वाले कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा को पार्टी हाईकमान से आत्मबल मिल रहा है। इस मुद्दे पर राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के पीठ थपथपाने के बाद नीरज शर्मा को कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महासचिव केसी वेणूगोपाल ने भी शाबासी दी है। मालूम हो कि नीरज ने विधानसभा के बजट सत्र के दौरान राज्य में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ और इनमें शामिल भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग का प्रण किया है। तभी वे सिले हुए तन पर कपड़े और पैरों में जूते पहनेंगे।

वेणूगोपाल ने नीरज का हौसला बढ़ाते हुए कहा है कि वे हरियाणा में मौजूदा भाजपा सरकार के खिलाफ जनहित में आंदोलन स्वरूप को बनाए रखें। विपक्ष की जिम्मेदारी के रूप में प्रत्येक कांग्रेस का यही दायित्व है। नीरज शर्मा ने गुरुवार को दिल्ली में केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की थी। इस मौके पर नीरज शर्मा ने वेणूगोपाल को हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी से निजात दिलाने संबंधी सुझाव भी दिए।

error: Content is protected !!