-कमलेश भारतीय

हरियाणा की खट्टर सरकार नान परफार्मिंग सरकार है । चाहे निगम , पंचायत या फिर कोई भी चुनाव हों कोई भी करवाये नहीं जा रहे । सब चुनाव टाले जा रहे हैं । सब संस्थाओं में प्रशासक नियुक्त कर रखे हैं । यह कहना है हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का । वे सेक्टर तेरह स्थित शम्मी नागपाल के आवास पर मीडिया से रूबरू थे । उन्होंने मांग की कि डाडम ही नहीं सभी खनन वाले स्थानों की सीबीआई जांच करवाई जाये जबकि तोशाम के निकट खनन के दौरान पांच मजदूरों की जान चली गयी थी । श्री हुड्डा ने मांग की कि गेहूं पर एमएसपी के साथ साथ पांच सौ रुपये बोनस दिये जाएं और बढ़ती महंगाई पर नियंत्रण पाने की कोशिश की जाये । इस सरकार में भ्रष्टाचार भी चरण पर है । गरीब आदमी महंगाई से दबा जा रहा है ।

इस अवसर पर मेजबान शम्मी नागपाल , पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा , विधायक कुलदीप वत्स , पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला, नरेश सेलवाल, धर्मवीर गोयत , योगेश सिहाग , वजीर सिह पूनिया , योगेन्द्र योगी, सुमन शर्मा, सुभाष गोदारा आदि मौजूद थे ।

आप के हरियाणा में भविष्य के बारे में सवाल किये जाने के जवाब में बड़े जोरदार ढंग से कहा कि वैसे तो हर किसी को अपनी गतिविधियां चलाने का हक है लेकिन हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी । कांग्रेस पार्टी मजबूत पार्टी है । आप पिछले चुनाव में उपस्थिति दर्ज नहीं कर पाई थी ।विधायकों को एक पेंशन के सवाल पर कहा कि एक समय गुलजारी लेकर नंदा पेन्शन के सहारे ही गुजारा कर रहे थे और किराये के मकान में रहते थे । खेती चौपटा , बास और बालसमंद में चल रहे किसानों के धरने का पक्ष लेते कहा कि ये बिल्कुल सही मांग को लेकर दिये जा रहे है और इनको मुआवजा मिलना चाहिए ।

पत्रकारों को मध्यप्रदेश के पुलिस स्टेशन में अपमानित करने के विषय पर कहा कि यह घटनाक्रम बहुत निंदनीय है ।

error: Content is protected !!