हरियाणा में हर रोज हत्या, लूटपाट, फिरौतियों की वारदात होना सरकार की विफलता का जीता जागता सबूत है- बजरंग गर्ग
सरकार को प्रदेश में व्यापारी व आम  जनता की जान माल‌ की सुरक्षा के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने चाहिए- बजरंग गर्ग

हिसार- हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग ने हांसी के व्यापारी संदीप हुड्डा की अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या करने पर गहरा दुख प्रकट करते हुए गंभीर चिंता प्रकट की है।

इसी प्रकार कल करनाल में 4 वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या करना व जबकि हांसी के करियाना व्यापारी ऋतुराज की पिछले दिनों  हत्या करने‌ वाले अपराधियों को पुलिस पकड़ नहीं पाई थी ऊपर से एक ओर हत्या होना सरकार की सफलता का जीता जागता सबूत है। जबकि प्रदेश में जींद के व्यापारी श्याम सुंदर बंसल, सफीदों व्यापारी गौरव अग्रवाल, समालखा व्यापारी राजकुमार मित्तल आदि अनेकों व्यापारियों की हत्या करना व प्रदेश में पानीपत, गुरुग्राम, पूंडरी, कुरुक्षेत्र, तोशाम, सिवानी, हिसार, भिवानी, जींद, सफीदों, रोहतक, लाडवा, यमुनानगर आदि जगह व्यापारी के गोली मारना व लाखों रुपए फिरौती मांगने से प्रदेश के व्यापारियों में भय का माहौल है।

श्री गर्ग ने कहा कि हरियाणा अपराधियों का अड्डा बन गया है। जहां पर हर रोज प्रदेश के व्यापारी व आम जनता के साथ लूटपाट, फिरौती, हत्या व चोरियों की वारदातें होना आम बात हो गई है। जो सरकार व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा ना कर सके। उस सरकार को किसी प्रकार का टैक्स लेने का अधिकार नहीं होना चाहिए। जबकि देश में सबसे ज्यादा खराब कानून व्यवस्था हरियाणा में है। खराब कानून व्यवस्था का मुख्य कारण हरियाणा में लगातार बेरोजगारी बढ़ना है।

बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हर रोज प्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं मगर जिस प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो उस राज्य में कोई भी उद्योगपति उद्योग लगाने की गलती नहीं करेगा। सरकार को तुरंत प्रभाव से अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने चाहिए और अपराधियों को पकड़ कर जेल में भेजना चाहिए।

error: Content is protected !!