गुरुग्राम – निगम पार्षद रमा रानी राठी ने नारियल फोड़कर डीएलएफ फेज एक स्थित जी-ब्लाक में सड़कों के नवनिर्माण कार्य की शुरूआत कराई। इस दौरान डीएलएफ प्रबंधन के महाप्रबंधक विकास यादव समेत अन्य अधिकारी एवं जी-ब्लाक के निवासी भी मौजूद रहे। लंबे समय से यहां के निवासी सड़कों के नवनिर्माण की मांग कर रहे थे।

नगर निगम द्वारा तैयार की गई डीपीआर के तहत कालोनी हैंडओवर करने से पहले डीएलएफ प्रबंधन को डीएलएफ फेज एक तीन में बचे हुए सभी विकास कार्यो को पूरा करके देना है। इसी कड़ी में नगर निगम पार्षद लगातार नगर निगम गुरुग्राम की सदन की बैठक व आयुक्त नगर निगम के माध्यम से डीएलएफ प्रबंधन पर सड़कों का नवनिर्माण करने के लिए दबाव बना रही थी। डीएलएफ प्रबंधन की तरफ से डीएलएफ फेज एक व दो में लगभग सभी ब्लाकों की सड़कों का  नवनिर्माण कर दिया है, केवल डीएलएफ फेज एक में जी-ब्लाक व फेज दो में एल व जे-ब्लाक बचा हुआ था। बीते सप्ताह ही डीएलएफ की तरफ से डीएलएफ फेज दो एल ब्लाक की सड़कों का काम शुरू कर दिया गया और शुक्रवार को डीएलएफ फेज एक जी-ब्लाक की भी शुरूआत हो गइ। अगले सप्ताह सोमवार से मंगलवार तक डीएलएफ फेज दो जे-ब्लाक की सड़कों का भी कार्य शुरू हो जाएगा।

निगम पार्षद रमा रानी राठी का कहना है कि अपने वार्ड में बचे हुए विकास कार्यो को पूरा करवाने के लिए हर तरह से प्रयासरत है। डीएलएफ फेज एक व दो में अगले 15-20 दिनों के भीतर सड़कों के नवनिर्माण का कार्य पूरी तरह खत्म हो जाएगा।

error: Content is protected !!