भाजपा मोर्चा के सदस्यों द्वारा केजरीवाल के घर पर तोडफ़ोड़ के विरोध में फूंका पूतला

करनाल : आज करनाल के मशहूर घण्टाघर चौंक पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष महेन्द्र राठी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी का पूतला फूं का। पत्रकारों से बातचीत में राठी ने बताया कि पंजाब में बीजेपी की करारी हार और आम आदमी पार्टी की प्रचण्ड जीत से बौखलाई बीजेपी मोर्चा के सदस्यों ने सोची-समझी चाल के साथ दिल्ली पुलिस के सहयोग से दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल के निवास स्थान पर कल हमला कर दिया, सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए, बवाल काटा और सिक्योरिटी बूमर को नुकसान पहुंचाया। मोर्चा के एक सदस्य का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि हम जीने नहीं देंगे। भारत देश प्रजातंत्र देश है यहां सब को स्वतंत्रता से रहने और अपनी बात कहते का हक है। बीजेपी सदस्यों के कुकृत्यों के विरोध में आज घण्टाघर चौंक पर बीजेपी का पुतला फूंका और मुर्दाबाद के नारे लगाए।

वर्तमान समय में आम आदमी पार्टी के बढ़ते वर्चस्व के कारण बीजेपी को विभिन्न राज्यों में अपनी सत्ता जाती हुई दिखाई दे रही है। अरविन्द केजरीवाल देश में एक ऐसा व्यक्ति है जिससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी डर गए हैं। इसलिए बीजेपी आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल की हत्या करवाना चाहती है।

मौके पर आम आदमी पार्टी के करनाल विधान सभा अध्यक्ष संजीव मैहता, असन्ध विधान सभा के अध्यक्ष अमनदीप सिंह, नीलोखेड़ी विधानसभा के अध्यक्ष मेहर सिंह बेदी व अजीत सिंह, घरौंडा विधानसभा के प्रतिनिधि तालीम गुर्जर, जिला महिला संगठन मंत्री रिषा नैन, जिला कार्यकारणी के उपाध्यक्ष रामपाल बजीदा, राजेश काम्बोज, पंडि़त नंदलाल, बृज राणा, विशाल आदि सैंकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!