आम आदमी पार्टी में लोगों के शामिल होने का सिलसिला जारी

आप उतरी हरियाणा जॉन के सचिव योगेश्वर शर्मा एवं अंबाला लोकसभा के प्रभारी राजकुमार बाल्मीकि ने टोपी पहना कर सब को पार्टी में शामिल करवाया

पंचकूला,27 मार्च। आम आदमी पार्टी मैं विभिन्न नेताओं व आमजन का शामिल होने का सिलसिला जारी है। रविवार को भी दो अलग-अलग कार्यक्रमों में सैकड़ों लोगों ने पार्टी का दामन थामा और पार्टी की नीतियों को घर घर पहुंचाने का संकल्प लिया। पार्टी के उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा ने दोनों कार्यक्रमों में इन सभी को टोपी पहना कर इन सबका पार्टी में स्वागत किया तथा आमजन तक दिल्ली सरकार एवं पंजाब सरकार द्वारा शुरू किए गए कामों की जानकारी देने को कहा। सबसे पहले सेक्टर 28 मैं सतीश कुमार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में योगेशवर शर्मा ने उन्हें व उनके सैकड़ों साथियों को टोपी पहना कर उनको पार्टी की सदस्यता दिलाई। सदस्यता ग्रहण करने वालों में महिलाओं की संख्या भी काफी थी। सतीश कुमार 28 की हाउसिंग बोर्ड सोसायटी के प्रधान होने के साथ-साथ एक समाजसेवी भी है। सतीश कुमार के अलावा मुख्य रूप से गौरव ग्रोवर, राजेश्वर, रोशन लाल, अशोक कुमार, मनिंदर सिंह, रिंकू, रामलाल, गुरप्रीत सैनी, अनिल कुमार, विशाल, मंजू, ज्योति, कुलभूषण व अन्य ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर आप के जिला प्रधान सुरेंद्र राठी, नसीब सिंह, पूर्व पार्षद रवि का स्वामी, बब्बलप्रीत, आरती अरोड़ा, वीनस ढाका, राजन जायसवाल, प्रोफ़ेसर सुल्तान सिंह, बबलू रामगढ़िया एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे

दोपहर बाद राजीव कॉलोनी में आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में सुमित बिडलान ने अपने साथियों सहित आप की सदस्यता ग्रहण की। इन सब को योगेशवर शर्मा एवं अंबाला लोकसभा के प्रभारी राजकुमार बाल्मीकि ने टोपियां बहना कर पार्टी में शामिल करवाया। इस अवसर पर बोलते हुए राजकुमार बाल्मीकि ने कहा कि झाड़ू से देश व प्रदेश तथा अपने आसपास फैलै भ्रष्टाचार रूपी गंदगी की सफाई हम सबको मिलकर करनी है। उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी ने बाल्मीकि समाज के कल्याण और उत्थान के बारे में आज तक नहीं सोचा है। सभी पार्टियों सिर्फ चुनाव के समय ही इस समाज को याद करती हैं तथा इनसे बड़े-बड़े वादे करती हैं और जीतने के बाद कभी भी इनकी ओर मुंह तक नहीं करती। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने बाल्मीकि समाज के लिए दिल्ली में उत्थान के कई कार्य किए व निर्णय लिए हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से दिल्ली व पंजाब की जनता ने प्रचंड बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाई है,उसी प्रकार हरियाणा में भी अरविंद केजरीवाल पर भरोसा जताते हुए आम आदमी पार्टी को एक अवसर जरूर मिलना चाहिए।

इस अवसर पर बोलते हुए आप नेता योगेश शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसी से भी कभी कोई झूठा वादा नहीं करती और जो कहती है वह करके दिखाती है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से लेकर आज तक देश में किसी भी राज्य का ऐसा मुख्यमंत्री नहीं होगा जो चुनावों के दौरान अपनी जनता से यह अनुरोध करें कि अगर उन्होंने पिछले 5 साल में कोई आपके लिए काम किया है तो उसे वोट देना अन्यथा मत देना। यह काम सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही कर सकता है। उन्होंने कहा कि यही बात अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों से दिल्ली का उदाहरण देकर एक मौका देने की बात कही थी और पंजाब के लोगों ने अपने दिल्ली में रहने वाले रिश्तेदारों और करीबियों से आप का सच जानने के बाद ही उसे प्रचंड जीत के रूप में एक अवसर दिया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी आने वाले समय में आपको एक मौका अवश्य मिलेगा, लेकिन उसके लिए हमें अभी से तैयारी करनी पड़ेगी। इसके लिए सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर आमजन तक पार्टी व पार्टी की नीतियों को पहुंचाना होगा। तभी हमें अगले विधानसभा चुनाव में सफलता मिलेगी। सुमित बिडलान के साथ अजय, सुल्तान,राजू, विपिन, मनीष, सुरेश, राकेश, प्रवीण, राहुल व अन्य ने आप का दामन थामा। इस अवसर पर पार्टी के संजय शर्मा,जिला प्रधान सुरेंद्र राठी, पूर्व पार्षद रविकांत स्वामी, भारती अरोड़ा, बबलू रामगढ़िया, बृजेश पंडित, राजन जयसवाल, आर्य सिंह, योगी मथूरिया, सुमेर बिरला, सोनू बाल्मीकि, मंजेश, बलदेव सिंह, एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Previous post

शिविर के तीसरे दिन तक 200 पंजीकरण, सभी को मिले उपकरण

Next post

लेटिन अमेरिकी देशों व दक्षिण कैरेबियाई क्षेत्र के देशों ने हरियाणा की प्रशंसा करते हुए विभिन्न क्षेत्रों में प्रगति की दिशा में द्विपक्षीय सहयोग की व्यापक संभावनाएं व्यक्त की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!