प्रदेश में बदलाव के आह्वान पर लोगों ने किया दीपेंद्र हुड्डा के समर्थन का ऐलान

आज प्रदेश की सत्ता व व्यवस्था में बदलाव बेहद जरूरी- दीपेंद्र हुड्डा
सरकार की नीतियों से परेशान जनता महसूस कर रही है बदलाव की जरूरत- दीपेंद्र हुड्डा
आसमान छूती महंगाई, रिकॉर्ड बेरोजगारी, बेलगाम अपराध, जर्जर कानून व्यवस्था, अनगिनत घोटालों से त्रस्त है जनता- दीपेंद्र हुड्डा
सिर्फ सत्तासुख भोगने में व्यस्त हैं सरकार में बैठी पार्टियां- दीपेंद्र हुड्डा

27 मार्च, झज्जरः प्रदेश में बदलाव लाने के लिए क्या आप मेरे साथ हैं? राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने जब लोगों से यह सवाल पूछा तो सभी ने हाथ उठाकर उनका समर्थन किया। दीपेंद्र हुड्डा आज डीघल गांव में हुए एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में जनता जितना दुखी है, उतना किसी सरकार में नहीं हुई। इसलिए वो आज प्रदेश की सत्ता व व्यवस्था में बदलाव की जरूरत महसूस कर रही है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन की जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हमने संघर्ष का बिगुल बजा दिया है। डीघल के लोगों ने दोनों हाथ उठाकर इस संघर्ष में अपना आशीर्वाद दिया है। सांसद दीपेंद्र ने कहा कि आम जनता आसमान छूती महंगाई, रिकॉर्ड बेरोजगारी, बेलगाम अपराध, जर्जर कानून व्यवस्था, अनगिनत घोटालों से त्रस्त है। लेकिन सरकार में बैठी पार्टियां सिर्फ सत्तासुख भोगने में व्यस्त है। उनका जनता की भावना, आस्था और मुद्दों से कोई सरोकार नहीं है।

कार्यक्रम में दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ बेरी से विधायक रघुवीर काद्यान भी मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!