सोहना बाबू सिंगला

सोहना कस्बे में एक पत्रकार की स्कूटी चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। जो अभी तक भी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं कस्बे के सभी पत्रकारों ने पुलिस प्रशासन से स्कूटी का सुराग लगाने व चोरों को पकड़ने की मांग की है।

कस्बे के वार्ड नम्बर 15, पुराना वार्ड नम्बर 12 निवासी योगेश सिंगला उर्फ बाबू पत्रकार पुत्र अशोक कुमार की स्कूटी उसके निवास के बाहर खड़ी हुई थी। सुबह जब योगेश सिंगला उर्फ बाबू पत्रकार अपने कार्य के लिए घर से निकला तो उसने देखा स्कूटी गायब थी। जिसने उसकी काफी तलाश की थी परंतु वह नहीं मिली। पत्रकार योगेश सिंगला उर्फ बाबू ने उक्त घटना की सूचना लिखित रूप में पुलिस को दे दी है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। किंतु खबर लिखे जाने तक स्कूटी का कोई सुराग नहीं लग सका है। वहीं स्कूटी चोरी हो जाने पर कस्बे के पत्रकारों ने कहा है कि जब कस्बे में पत्रकार का सामान ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित रह सकती है।

पत्रकार अशोक गर्ग, ललित जिंदल, नरेश कुमार, संजय राघव, चंदन सिंह, सतीश राघव, सतीश राघव आदि ने पुलिस प्रशासन से तुरन्त ही स्कूटी का सुराग लगाकर चोरों को पकड़ने की मांग की है।

error: Content is protected !!