हिसार। भाजपा को चार राज्यों में प्रचंड बहुमत मिलने पर ऑटो मार्केट फेस-2 में पूर्व मंडल अध्यक्ष नरेश सिंगल के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांट कर जश्र मनाया। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने दुकानदारों व मिस्त्रियों को लड्डू खिलाकर अपनी खुशी मनाई।

 इस अवसर पर नरेश सिंगल ने कहा कि यह जीत देश भर में किए गए विकास कार्यों और जनकल्याणकारी योजनाओं को क्रियांवित किए जाने की जीत है। चारों राज्यों की जनता ने जातिवादा, परिवारवाद के नाम पर वोट मांगने वालों को नकारने का काम किया है। लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के मिल रहा है। लोगों को अपना जीवन स्तर ऊंचा उठाने के पर्याप्त अवसर मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश एक ऐसा बड़ा राज्य है जो पूरे देश की राजनीति की दिशा तय करता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है और विश्व में भारत की साख बढ़ी है।

 इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन महाबीर जांगड़ा, मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूपवाला, राम अवतार अग्रवाल ठेकेदार, विरेंद्र गुप्ता, ईश्वर गोयल पूर्व प्रधान ऑटो मार्केट, विजेंद्र बैनीवाल, अनिल कुमार, सोनू गोरसी, प्रकाश अग्रवाल, नरेश पाहवा प्रधान, दीनदयाल गोरखपुरिया, कृष्ण कुमार, विनोद बच्ची, पितरूमल गोयल, अजय बिश्रोई, उमेद, हरजिंदर सिंह, प्रीतम सिंह, दीपक सिंगल, मोहित सिंगल, रोशन, योगेश, कृष्ण ऐरन व गगन शर्मा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

error: Content is protected !!