आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में गली-गली में शराब बेचने की महारत हासिल की- गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री

पंजाब में नशे का बहुत ही ज्यादा कारोबार, आप के आने से हालात ओर ज्यादा होंगें खराब- अनिल विज
चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अच्छे नतीजे-विज

चण्डीगढ़, 10 मार्च-  हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज पांच राज्यों में हुए चुनावों के नतीजों के आने वाले रूझानों के संबंध में अपनी प्रतिक्रिया व पंजाब में आम आदमी पार्टी के आने के रूझानों पर तंज कसते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में गली-गली में शराब बेचने की महारत हासिल की है, उसको पंजाब के लोगों ने सराहा है क्योंकि पंजाब में नशे का बहुत ही ज्यादा कारोबार हैं और इससे पंजाब के हालात ओर ज्यादा खराब होंगें।

श्री विज आज पंत्रकारों द्वारा पंाच राज्यों में हुए चुनावों के नतीजों के संबंध में पूछे गए प्रश्न का उत्तर दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अच्छे नतीजे आ रहे हैं, केवल पंजाब में आम आदमी पार्टी रूझान लेते हुए नजर आ रही हैं।

श्री विज ने पंजाब में आम आदमी पार्टी के आने के कारण के बारे में कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में गली-गली में शराब बेचने के मामले की महारत हासिल की है, उसको पंजाब के लोगों ने सराहा है क्योंकि पंजाब में नशे का बहुत ही ज्यादा कारोबार हैं।

गृह एवं स्वास्थ्य ने कहा कि पंजाब में आप के आने से पंजाब की हालत बहुत ज्यादा खराब होगी क्योंकि नीतियों के अनुसार पंजाब के लोगों ने वोट नहीं किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब के पहले से ही हालात खराब हैं और इससे ओर ज्यादा हालात खराब होंगें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!