किरण चौधरी एवं पूर्व सांसद श्रूति चौधरी के नारनौल निवास पर मैंबरसिप बनाने के लिए भी एक बैठक

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह के बेटे कृष्ण राव ने सोमवार को प्रेस नोट के माध्यम से कहा कि पूरे प्रदेशभर में कांग्रेस द्वारा ऑनलाइन सदस्यता अभियान की शुरुआत करने जा रही है , जिससे ना केवल नए लोगों को जोड़ा जाएगा बल्कि हर व्यक्ति तक कांग्रेस द्वारा करवाये गए कार्य व कांग्रेस की नीतियों के बारे में अवगत करवाया जाएगा व साथ ही लोगों से सीधा संपर्क स्थापित करके उन्हें कांग्रेस पार्टी के साथ विधिवत रूप से जोड़ा जाएगा । 

प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण राव ने बताया कि रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी व राज्यसभा सांसद एवं कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य दिपेंद्र हुड्डा जी द्वारा दिल्ली में भिवानी महेन्द्रगढ़ लोकसभा के अंतर्गत आने वाले जिलों के तमाम कांग्रेस युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग रखी गई जिसमें सदस्यता अभियान को लेकर चर्चा की गई ।

 कृष्ण राव ने बताया कि ऑनलाइन सदस्यता अभियान के तहत सर्वप्रथम प्रत्येक ब्लॉक से 4 से 5 चीफ एनरोलेर की नियुक्ति की जाएगी , जिसके बाद प्रत्येक बूथ से 2 से 3 एनरोलेर नियुक्त किए जाएंगे , जिसमें हमारी माताओं बहनों को भी चीफ एनरोलेर व एनरोलेर बनाया जाएगा । 

मीटिंग के दौरान कृष्ण राव ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी व सांसद दिपेंद्र हुड्डा जी को ये आश्वासन दिया कि युवा कांग्रेस की पूरी टीम हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के साथ मिलकर कांग्रेस सदस्यता अभियान में ना केवल बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेगी बल्कि सदस्यता अभियान के तहत नया इतिहास व कीर्तिमान स्थापित करने का काम करेगी ।

किरण चौधरी एवं पूर्व सांसद श्रूति चौधरी के नारनौल निवास पर मैंबरसिप बनाने के लिए भी एक बैठक
दूसरी ओर आज दिन में लगभग ग्यारह बजे पूर्व केबिनेट मंत्री एवं काग्रेंस दिग्गज किरण चौधरी एवं पूर्व सांसद श्रूति चौधरी के निवास स्थान हुड्डा सेक्टर में काग्रेंस पार्टी की ज्यादा से ज्यादा मैंबरसिप बनाने के लिए एक औपचारिक तौर पर बैठक हुई। जिसके लिए साधारण तौर पर मैंबरसिप बनाने पर चर्चा करते हुए समर्थक गणमान्यजनों ने इसके लिए एक कमेटी गठित की है, जो ज्यादा से ज्यादा मैंबरसिप बनाने के लिए आम जनता में जाकर प्रयास करते हुए पार्टी को ओर मजबूती प्रदान करने के लिए तैयारी अभियान की शुरुआत की । पार्टी की विचारधारा से प्रभावित आमजन है उनसे सम्पर्क किया जायेगा।

error: Content is protected !!