पीड़ित ने वीडियो बना कर डाला सोशल मीडिया पर
पुलिस अधीक्षक ने किया सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड

भारत सारथी, फतेहाबाद

पुलिस को धौंस जमाना कई बार भारी पड़ जाता है। टाटा एस चालक को सब इंस्पेक्टर द्वारा जबरदस्ती बैरिगेट्स छोड़ने के आदेश देना महंगा पड़ गया। चालक ने खुद वीडियो बनाई और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी।

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र को सस्पेंड कर दिया। एसपी ने इसकी पुष्टि की है कि पुलिस कर्मचारी ने टाटा एस चालक की वीडियो वायरल हुई थी। उसी के आधार पर एक्शन लिया गया है।

जानकारी के अनुसार भूना रोड पर स्थित भाजपा कार्यालय में राज्यसभा के सदस्य व नगर परिषद चुनाव प्रभारी डीपी वत्स का कार्यक्रम था। ऐसे में पुलिस कर्मचारियों को आदेश दिए थे कि कार्यालय के बाहर बैरिगेट्स लगा दे। बताया जा रहा है कि लघु सचिवालय के बाहर बैरिगेट्स पड़े थे। पीसीआर में तैनात सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने सिरसा से आ रहा टाटा एस चालक को रोक लिया और बैरिगेट्स छोड़ने के लिए कहा। लेकिन चालक ने मना कर दिया। इस दौरान चालक ने वीडियो बनानी शुरू कर दी। वीडियो में दिख रहा है कि सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र चालक के साथ दुर्व्यवहार करने लग गया और गाली गलौच तक की।
जब टाटा एस चालक ने बैरिगेट्स न ले जाने की बात कहीं तो पुलिस कर्मचारी ने हाथापाई की और जबरदस्ती कागज मांग लिए। चालक ने कहा कि वह फतेहाबाद का नहीं बल्कि सिरसा का रहने वाला है ऐसे में उन्हें परेशानी होगी। लेकिन पुलिस कर्मचारी नहीं माना और हाथापाई करता रहा।

पुलिस कर्मचारी ने गलत किया तो कर दिया सस्पेंड
टाटा एस चालक के साथ पुलिस कर्मचारी द्वारा दुर्व्यवहार करने की वीडियो जैसे ही इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई तो मामला एसपी सुरेंद्र सिंह भोरिया के संज्ञान में आ गया। वीडियो देखने के बाद माना कि पुलिस कर्मचारी की गलती रही और उसने अपनी ड्यूटी का गलत प्रयोग किया। मंगलवार देर शाम को सस्पेंड कर दिया।

—-एक वीडियो वायरल हुई। जिसमें सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र टाटा एस चालक के साथ कहासूनी कर रहा है। ऐसे में पुलिस कर्मचारी की गलती रही है और उसे सस्पेंड कर दिया है।
सुरेंद्र सिंह भोरिया एसपी फतेहाबाद

error: Content is protected !!