कुछ लोगों ने गरीबों और देश को लूटने के लिए एक संस्था बनाई है, जिसका नाम बीजेपी सरकार है : सुनीता वर्मा

देश को आजादी के 75 साल में उलझाकर देश में घोटाले का ‘अमृत काल’ चल रहा है : सुनीता वर्मा

15/2/2022 :- ‘इतिहास की सबसे बड़ी करीब 23 हज़ार करोड़ रुपए कि बैंक धोखाधड़ी और इस बीजेपी राज मे नीरव मोदी व मुहेल भाई के बाद अब गुजरात के ऋषि कमलेश अग्रवाल बैंकों का करोड़ों रुपए लूटकर फरार। अब आप समझ गये होंगें की अच्छे दिन किसके आए और इन चंद पूंजीपति मित्रों का विकास प्रत्यक्ष व परोक्ष रूप से किसके शासन में हुआ ?’ ये बातें महिला कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री सुनीता वर्मा ने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति मे कही। उन्होने कहा की बीजेपी सरकार की शह पर हो रहे इन घोटालों की वजह से ही देश की अर्थव्यवस्था धराशाही हुई है, और इसकी जिम्मेदार ये अहंकारी बीजेपी है जिसकी अकर्मण्यता के चलते अभी हालात और भयावह होने हैं।

वर्मा ने कहा की जब बैंक के 23 हजार करोड की सबसे बड़ी ठगी पर सरकार और मोदी मीडिया मौन हो जाये तो लगता है इस बड़ी ठगी मे सरकार एवं मोदी मीडिया की भी सांझेदारी है। उन्होने कहा की वैसे भी जो मीडिया अडानी पोर्ट से मिले बीस हजार करोड़ के ड्रग्स पर नहीं बोली वो 22,842 करोड़ के बैंक घोटाले पर क्यों बोलेगी?

युपी चुनावों मे कांग्रेस पार्टी की ओब्जर्वर की जिम्मेदारी निभा रही वर्मा ने बीजेपी पर तंज कसते हुये कहा की क्या यही गुजरात मॉडल है इस बीजेपी का जिसे ये पुरे देश मे लागू करना चाह रही है? उन्होने युपी के सीएम योगी के 80 बनाम 20 के नारे पर भी पलटवार करते हुये कहा की वो देश को बतायें की देश को लुटने वाले और इन बड़े घोटालों को अंजाम देने वाले तथा राष्ट्रिय संपतियों को बचने वाले, इन 80 फीसदी लोगों मे से हैं या 20 फीसदी मे से?

कांग्रेस नेत्री ने व्यंग्य के लहजे में कहा की आज भाजपा के नफरती कुशासन में सिर्फ हिजाब व कब्रिस्तान चिन्ता का विषय है बिकती राष्ट्रीय सम्पतियां, बेरोजगारी, मरता किसान, गरीबी और डूबती अर्थव्यवस्था व लुटते बैंक नही है, और यही बीजेपी का असली राष्ट्रवाद है।

उन्होने कहा की मोदी काल मे अब तक 5 लाख 35 हजार करोड के बैंक फ्राड हो चुके हैं, पिछ्ले 75 सालों में भारत की जनता के पैसों की ऐसी धांधली कभी नही हुई, लुट और धोखे के ये दिन सिर्फ मोदी मित्रों के लिए अच्छे दिन हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!