कांग्रेस सभी सीटों पर पूरी ताकत से लड़ रही है और नफरती हार रहे हैं, वोट रोजगार और महंगाई पर पड़ रहा है

10/2/2022 :-* ‘उत्तरप्रदेश की जनता अपने मतदान से अपना भविष्य चुनने जा रही है। ऐसा भविष्य जिसमें फिर कोई पीड़ित बेटी जबरन जलाई न जाए, एफआईआर दर्ज कराने के लिए आत्मदाह न करना पड़े, कोई विधायक किसी बेटी पर अत्याचार न करे, फिर कोई निर्दोष पुलिस के हाथों मारा न जाए।’ उक्त बातें महिला कांग्रेस नेत्री व अमरोहा की चुनावी पर्यवेक्षक सुनीता वर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि जो आपके साथ खड़ा रहा हो, वोट उसे दें और आगरा, हाथरस, लखीमपुर खीरी और उन्नाव की घटनाओं को याद करते हुए मतदान करें।

यूपी चुनावों में सुनीता वर्मा के चुनाव की कमान संभाल रही वर्मा ने कहा कि यूपीए सरकार ने 10 सालों में मनरेगा, भोजन का अधिकार व ज़मीनी अधिकरण बिल के माध्यम से 27 करोड़ लोगों को गरीबी से निकाला लेकिन इस अहंकारी जुमलेबाज भाजपा ने पिछले 7 सालों में 23 करोड़ लोगों को वापिस गरीबी में डाल दिया। उन्होंने कहा कि देश प्रदेश को अहंकार मुक्त करने के लिए प्रदेश की जनता एकजुट होकर कांग्रेस के लिए मतदान करे और अपने वोट का प्रयोग देश के लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए करे।

अमरोहा में 14 फरवरी को मतदान होना है इसलिए उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार एडवोकेट सकील खान के समर्थन में प्रचार करते हुए जनता से कांग्रेस को वोट करने की अपील करते हुए कहा कि जो संसद में खड़े होकर बड़ी बेशर्मी से सफेद झूठ बोल सकते हैं और कांग्रेस को अपनी झूठ से बदनाम करने का सहारा ले सकते हैं ऐसे मक्कारों को जनता इन चुनावों में अपनी वोट की चोट से मजा चखायेगी।

उन्होंने कानपुर में एक दस साल के मासूम की निर्दयता से की गई हत्या पर बोलते हुए कहा की मासूम की आंख में 7 इंच लंबी कील ठोकी जाती है, उसे सिगरेट से जलाया जाता है, फिर उसके साथ हैवानियत की वो हदें पार की जाती हैं, जिसे सोचकर रूह कांप उठेगी…बाबा जी! क्या यही है आपका अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश। इस बार जवाब देना पड़ेगा आपको गोरखपुर की जनता की अदालत में।

चुनावी ऑब्जर्वर वर्मा ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश को जंगलराज बनाना आपकी कार्यशैली बदनुमा दाग़ है।बाबा जी!, आपके राज में सरे-आम बहन बेटियों पर जुल्म ढाए जा रहे हैं और आप सुशासन की दुवाई देते घुम रहे हो। आप कुछ तो शर्म कीजिए.. बेशर्मी की हद होती है।

वर्मा ने कहा कि देश को अमीर गरीब में बांटने वाली ये भाजपा बीड़ी का जलता हुआ वो टुकड़ा है जो पूरे देश को जला सकता है,इसीलिए इसको चप्पल से मसलकर बुझा देने में ही देश का भला है।महिला कांग्रेस नेत्री ने सभा के दौरान अपने सम्बोधन में कहा कि देश के सर्वांगीण विकास के लिए और 700 किसानों की हत्यारी सरकार से बदला लेने के लिए व इन मक्कार जुमलेबाजों को सत्ता से बेदखल करने के लिए कांग्रेस को वोट दें। उन्होंने जनता से कहा कि मोदी ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के डर से पिछले 99 दिन से पैट्रोल, डीजल व गैस के भाव नही बढाये हैं, इसलिए बीजेपी को हराइये और 8 मार्च के बाद बढ़ने वाली महंगाई से जनता को बचाइए।

error: Content is protected !!