चण्डीगढ, 30जनवरी:-हरियाणा रोङवेज के वरिष्ठ नेता बलवान सिंह दोदवा ने ब्यान जारी करते हुए बताया कि उन्होंन अपने समर्थक रोङवेज कर्मचारियों की संयुक्त बैठक 6 फरवरी को कैथल में बुलाई है जिसमें सभी साथियों से विचार-विमर्श करके नये संगठन का एलान किया जायेगा, तथा नई राज्य कमेटी का गठन किया जायेगा।

दोदवा ने बताया वैचारिक मतभेदों के चलते 26 जनवरी को पुराना बस स्टैंड पर समर्थक गुट की बैठक बुलाई थी जिसमें संगठन के वर्तमान हालात पर मंथन करते हुए हर पहलू पर विस्तार से चर्चा की गई। काफी विचार-विमर्श के बाद सभी साथियों ने एकमत से हरियाणा रोङवेज संयुक्त कर्मचारी संघ से त्यागपत्र देने का फैसला किया था।

इसलिए सर्वसम्मति से हुए फैंसले के तहत हरियाणा रोङवेज संयुक्त कर्मचारी संघ (रजि•न•0644) की नीतियों में आस्था न रखते हुए दोदवा ने अपने सभी समर्थको के सहित त्यागपत्र देकर हरियाणा रोङवेज संयुक्त संघ के राज्य प्रधान व महासचिव को भेज दिया था।

दोदवा ने बताया कि अब सभी समर्थक कर्मचारियों की बैठक 6 फरवरी को कैथल में बुलाई है जिसमें सभी से विचार-विमर्श करके नये संगठन का एलान किया जायेगा तथा राज्य कमेटी का गठन किया जायेगा।

error: Content is protected !!