भिवानी –  यूपी की सत्ता में फिर से लाने के लिए बीजेपी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। इसी के तहत बीजेपी के स्टार प्रचारक हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा यूपी में चुनाव प्रचार को धार देने यूपी पहुंचे। वहां उन्होंने फतेह पुर सिकरी, आगरा विधानसभा के तहत मई, अरुआ, ब्यारा, भवन पुरा, दुरा, जाजऊ, कोरई सहित अनेक स्थानों पर प्रचार कर भाजपा प्रत्याशी चौधरी बाबूलाल के लिए लोगो से वोट देने की अपील की !

पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा कि यूपी आगे बढ़ रहा है, शिक्षा, उद्योग, अर्थव्यवस्था मजबूत हो रही है. ये चुनाव कोई विधायक, कोई मंत्री और कोई मुख्यमंत्री चुनने का नहीं है बल्कि ये चुनाव यूपी के स्वर्णिम भविष्य का चुनाव है.उन्होंने कहा कि भाजपा इस चुनाव में एक अभूतपूर्व बहुमत की ओर बढ़ रही है।

उन्होंने कहा कि  समाज के हर एक व्यक्ति की भलाई के लिए योजनाएं चलाने वाली केंद्र और यूपी सरकार आज पूरे प्रदेश की पहली पसंद बन चुकी है। उन्होंने कहा कि लोगों की यह सोच मतदान में परिवर्तित होगी और भाजपा एतिहासिक जीत हासिल करेगी। इस अवसर पर उनके साथ बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित थे!