बीजेपी राज में बढ़ा नशे का कारोबार ::रजवन्त डहीनवाल

बेरोजगारी में नंबर एक हुआ हरियाणा:
शिक्षा के मंदिर बन्द और दारू के ठेके खुले: रजवन्त डहीनवाल

रेवाड़ी, 13 जनवरी 2022 – इनेलो प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने कहा देश प्रदेश की जनता लगातार कोरोना की महामारी की वजह से परेशानी के दौर में है। जहाँ पर एक ओर लोगो के काम धन्धे बन्द हो रहे । शिक्षा के मंदिरों को बंद किया गया है। व्यापारियों की दुकानों को खोलने बन्द करने का समय निर्धारित किया गया है। न्यायालयो में कामकाज ठप्प पड़ा। सरकारी कार्यालयों में आधा स्टाफ बुलाया जा रहा है। जनता के काम को टरकाया जा रहा  है । वही शराब के ठेके बे रोक टोक खुले हुए हैं। इससे ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार नशे के कारोबार को बढ़ाने में कितनी मशगूल हो रही है।

आज हरियाणा प्रदेश के युवा बेरोजगारी  की मार झेल रहे है बेरोजगारी में प्रदेश नम्बर एक पर है लगातार भर्ती रदद् हो रही हैं । वही दूसरी ओर नशे की लत से युवाओं का जीवन बर्बाद हो रहा है। इसके बावजूद भी हरियाणा की बीजेपी जेजेपी गठबंधन सरकार नशे पर किसी प्रकार की रोक लगाने में नाकाम सिद्ध हो रही है। इनेलो प्रवक्ता ने कहा कि एक तो प्रदेश की जनता लगातार बढ़ती मंहगाई से परेशान है। इसके साथ कोरोना की तीसरी लहर से जनता अब टूट चुकी हैं ।

जनता का सरकार से बड़ा सवाल ये ही है कि उनके काम धन्धे बन्द करके कोरोना की तीसरी लहर से बचा तो जा सकता हैं लेकिन बिना आमदनी के घर का गुजारा कैसे किया जाए । जबकि प्रदेश में शराब के ठेके लगातार खुले हुए है जो कि जनता को अन्य व्यापारियों, कामगारों, निजी स्कूल संचालकों को चिढ़ा रहा हो और कह रहे हो कि सरकार को आमजन की बजाय हमारी चिन्ता ज्यादा है । इस लिए सरकार को तुरंत प्रभाव से  शराब ठेके भी बंद करने चाहिए व प्रदेश में बढ़ते नशे के कारोबार पर सख्ती से रोक लगाने की कार्यवाही करनी चाहिए ताकि प्रदेश के युवाओं को नशे की लत से बचाया जा सके ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!