करोना मरीजों को निःशुल्क भोजन दे रही अन्नपूर्णा रसोई

अवनी गुप्ता

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरूक्षेत्र,11 जनवरी :- कुरूक्षेत्र में समाज सेवा का पर्याय बने समाज सेवी अवनी गुप्ता ने कोरोना पीड़ित परिवारों के लिए एक अनूठी पहल की है। जिसके तहत सेक्टर-13 मार्केट स्थित अन्नपूर्णा रसोई में करोना मरीजों को निःशुल्क भोजन दिया जा रहा है।साथ ही कोरोना मरीजों के परिजनों को भी आधे दाम पर भोजन पैकिंग दी जा रही है। जिसका कुरूक्षेत्र की कई संस्थाओं ने स्वागत किया है।

अवनी गुप्ता ने बताया कि कोविड-19 की तीसरी लहर जो पहली और दूसरी लहर से भी अधिक खतरनाक है,से बचाव के लिए सरकार और प्रशासन द्वारा दी गई हिदायतों की पालना करें। कोरोना पीड़ित परिवार जो भोजन बनाने में असमर्थ हैं उनके लिए अन्नपूर्णा रसोई में आधे दाम पर शुद्ध भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।

अन्नपूर्णा रसोई की इस पहल का षडदर्शन साधुसमाज के अध्यक्ष परमहंस ज्ञानेश्वर जी महाराज , संगठन सचिव वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक, श्री देवी कूप भद्रकाली मंदिर के पीठाध्यक्ष पंडित सतपाल शर्मा, रत्नदक्ष चिट्ठा मन्दिर के महंत राम अवतार, स्वर्गीय मेहर चंद मैहंदीरत्ता चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष पंकज अरोड़ा, मां शाकंभरी देवी सेवक मंडल के अध्यक्ष अशोक शर्मा बाली, श्री प्रेम भिक्षुक शिक्षा समिति के सचिव चंद्रमौली गौड़, गुदगुदी जंक्शन समूह के संरक्षक जितेंद्र बंसल, श्री सनातन विद्यापीठ के संचालक सलिंद्र पाराशर, सुनील अंगीरस, सुरेंद्र काठपाल, अभिनव अरोड़ा, मनीष जिंदल, विजय गर्ग और के सी रंगा इत्यादि ने सराहना की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!