दिल्ली से लाए थे हेरोइन, सप्लाई करने से पहले ही फतेहाबाद पुलिस के चढ़े हत्थे
फतेहाबाद में नशा तस्करी करने वालों को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा : एसपी सुरेन्द्र सिंह

फतेहाबाद, 8 जनवरी। पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र सिंह भोरिया द्वारा जिले को नशामुक्त करने और नशा तस्करी का अवैध धंधा करने वालों के खिलाफ शुरू किए गए अभियान के दौरान फतेहाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। एसपी ने कहा कि जिले में नशा तस्करी का अवैध धंधा करने वालों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। नशा तस्करों के बड़े गिरोह की कमर तोड़ते हुए सीआईए फतेहाबाद पुलिस की टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 350 ग्राम हेरोइन बरामद की है। बरामद की गई हेरोइन की बाजारी कीमत करीब 35 लाख रुपये बताई गई है।

पकड़े गए युवकों की पहचान पंकज उर्फ अक्षय निवासी रेगर बस्ती फतेहाबाद व अमित निवासी राजीव कालोनी फतेहाबाद के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ थाना शहर फतेहाबाद में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर माननीय अदालत में पेश किया गया जहां से असली सप्लायर व इस नेटवर्क में जुड़े अन्य लोगों के बारे में पूछताछ के लिए इन्हें पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

सीआईए फतेहाबाद इंचार्ज कुलदीप सिंह ने बताया कि सीआईए पुलिस फतेहाबाद की टीम एएसआई रिछपाल सिंह के नेतृत्व में गश्त कर रही थी तो उसे सूचना मिली कि उक्त दोनों युवक हेरोइन बेचने का धंधा करते हैं और काफी मात्रा में दिल्ली से हेरोइन लेकर अमित के घर आए हुए हैं। कुछ देर बाद उक्त युवक हेरोइन बेचने के लिए पंजाब जाने वाले हैं। इस सूचना के बाद पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो कार में बैठे उक्त दोनों युवक पुलिस को देखकर घबरा गए और कार को स्टार्ट कर भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए अपनी गाड़ी उनके आगे लगाकर दोनों युवकों को काबू कर लिया। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो वहां से 350 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

error: Content is protected !!