गुरुओं, पीरों की धरती पंजाब को पाकिस्तान की नापाक साजिश का शिकार नही होने दिया जायेगा : यतीश शर्मा ।

मानवता का हनन अब देश मे बर्दाश्त नही होगा ।

पंचकुला —- भारत देश का पंजाब प्रांत वो हिस्सा है जिसको गुरुओं , पीरों , फकीरों ने अपनी जान की परवाह किये बिना अपने बच्चों की कुर्बानी से सींचा है । अगर कोई भी इस धरती पंजाब पर अपनी गलत नजर डाल दंगे फैलाने की कोशिश करेगा उसको मुंह की खानी होगी । यह बात अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार ऑब्जर्वर्स के अंतरराष्ट्रीय निदेशक यतीश शर्मा ने एक प्रेसविज्ञप्ति जारी करते हुए कही ।

उन्होंने कहा कि पंजाब को आंतक के साये से निकालने के लिये पहले बहुत बलिदानी दी जा चुकी है । अब अगर दुबारा किसी ने भी पाकिस्तानी पिठू बन या खालिस्तान का नाम लेकर पंजाब की आवाम को परेशान करने की कोशिश की तो उसे पंजाब की जनता बर्दाश्त नही करेगी । इस लिये चाहे वो पंजाब का नागरिक हो या नेता अपनी देशद्रोही साजिशों को बंद कर दे अन्यथा गुरु पीरों की धरती पंजाब में नही रहने दिया जाएगा ।

यतीश शर्मा ने कहा कि खालिस्तानियों की साजिशें जब पंजाब को आतंकी रूप देने में नाकामयाब हो गई तो वो पाकिस्तान की शरण लेकर पंजाब का माहौल खराब करने पर नई साजिशें चल हिन्दू सिख भाईचारे को तोड़ने की कोशिश कर रहा है । जो पंजाब की आवाम कभी बर्दाश्त नही करेगी ।

यतीश शर्मा ने कहा कि पिछले कई महीनों से चाहे वो बेअदबी का मामला हो , लुधियाना में विस्फोट हो या देश के प्रधानमंत्री के काफिले में सेंध लगाने की कोशिश की गई हो । इन घटनाओं से पंजाब की आवाम घबराने वाली नही बल्कि इसका मुँह तोड़ जवाब देगी । पंजाब में चुनाव शिखर पर है और पंजाब का माहौल खराब करने वाले देशद्रोही ताकतों को इस चुनाव में उनका असली चेहरा देश के सामने ला देगी ।

उन्होने पंजाब की जनता से अपील करते हुए कहा कि हर एक पंजाब का नागरिक हिन्दू सिख भाईचारे को कायम रखते हुए अपनी एकता बनाये रखे और खालिस्तान व पाकिस्तान के पिठू बने बैठे पंजाब में देशद्रोही ताकतों का एकता से सामना करते हुए उनकी हर एक नापाक साजिश को कामयाब ना होने दें ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!