युवा कांग्रेस ने समाजसेवा को समर्पित किया दीपेंद्र हुड्डा का जन्मदिन

गरीबों में कम्बल, अनाथ बच्चों में उपहार बांटकर और रक्तदान करके मनाया जन्मदिन
राजनीति के साथ सामाजिक सरोकार निभाने में विश्वास रखती है युवा कांग्रेस- बुद्धिराजा 

4 जनवरीः राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के जन्मदिन के मौके को हरियाणा युवा कांग्रेस ने समाजिक कार्यों के प्रति समर्पित किया। प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा के नेतृत्व में युवा कार्यकार्ताओं ने इस मौके पर कई सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन किया। सबसे पहले गोहाना स्थित पानीपत चुंगी पर कंबल वितरण किया गया। सर्दी से बचाव के लिए गरीबों को बड़ी मात्रा में कंबल बांटे गए। इसके बाद गोहाना स्थित सपना बाल निकुंज अनाथालय के बच्चों संग बुद्धिराजा ने दीपेंद्र हुड्डा के जन्मदिन का केक काटा गया और बच्चों को उपहार के रूप में कपड़े भेंट किए। इस मौके पर बच्चों में काफी हर्षोल्लास देखने को मिला। सभी ने दीपेंद्र हुड्डा को जन्मदिन की बधाई दी।


इस मौके पर युवा कांग्रेस की तरफ से रोहतक स्थित डी पार्क में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। साथ ही सफीदों स्थित पुरानी अनाज मंडी, दादरी बस स्टैंड स्थित शौर्य मार्केट, नांगल चौधरी यादव धर्मशाला में भी रक्तदान शिविरों का आयोजन किया गया। बड़ी तादाद में सांसद दीपेंद्र समर्थकों ने यहां रक्तदान किया। इसके अलावा भी प्रदेशभर में अलग-अलग तरीके से युवा कार्यकर्ताओं ने सामाजिक कार्य करके राज्यसभा सांसद का जन्मदिन मनाया। 

अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि कोरोना संक्रमित होने की वजह से माननीय सांसद अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं। लेकिन उनके दिखाए रास्ते पर चलते हुए युवा कार्यकर्ताओं ने आज बढ़-चढ़कर समाज सेवा के कार्यों में हिस्सा लिया। खुद दीपेंद्र हुड्डा का मानना है कि राजनीतिक व्यक्ति होने के बावजूद हमारे लिए सामाजिक सरोकार सबसे ऊपर हैं। युवा कांग्रेस भी इन्हीं आदर्शों में आस्था रखती है। 

बुद्धिराजा ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जिस तरह सांसद दीपेंद्र ने खुद को और अपने तमाम कार्यकर्ताओं को जरूरतमंदों की मदद में पूरी तरह झोंक दिया था, उसी तरह वो भरोसा दिलाते हैं कि कोरोना की तीसरी लहर के दौरान भी अगर युवा कार्यकर्ताओं की कहीं आवश्यकता पड़ेगी तो वो मदद के लिए सबसे आगे खड़े मिलेंगे। आज तमाम लोग कामना कर रहे हैं कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा जल्द ही स्वस्थ हों।

Previous post

पंच सरपंच बनने के इच्छुक लोग हैं उन्हे बनने से पूर्व पंचायती राज व्यवस्था के बारे अवश्य जानना चाहिए: गोमला

Next post

नारनौल में जरूरतमंदों को कंबल वितरित कर मनाया गया दीपेंद्र हुड्डा का जन्मदिन

You May Have Missed

error: Content is protected !!