भर्ती घोटालों के खिलाफ विधानसभा के बाहर प्रदर्शन करेगी यूथ कांग्रेस- बुद्धिराजा

पूरे घोटाले को दबाने के लिए लीपापोती कर रही है खट्टर सरकार- बुद्धिराजा 
उच्च पदों पर बैठे लोगों की क्यों नहीं हो रही जांच- बुद्धिराजा
एचएसएससी और एचपीएससी सदस्यों और चेयरमैन पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई- बुद्धिराजा 
असली आ आरोपियों को बचा रहे हैं मुख्यमंत्री खट्टर- बुद्धिराजा 
पूरे मामले में मुख्यमंत्री का रवैया और भूमिका संदेहास्पद- बुद्धिराजा

16 दिसंबर: भर्ती घोटालों के खिलाफ का आंदोलन जारी है। इसकी अगली कड़ी में यूथ कार्यकर्ता विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर मामले की उच्चस्तरीय निष्पक्ष जांच की मांग करेंगे। यह जानकारी यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने दी। बुद्धिराजा का कहना है कि शायद ही ऐसा कोई दिन जाता हो जब खट्टर सरकार की भर्तियों में नए घोटाले का खुलासा ना होता हो। रोज एक के बाद एक अलग-अलग भर्तियों के नए-नए घोटाले सामने आ रहे हैं। लेकिन पूरी की पूरी सरकार और खुद मुख्यमंत्री इतने बड़े गड़बड़झाले पर चुप्पी साध कर बैठे हैं।

दिव्यांशु बुद्धि राजा ने कहा कि संदेह के दायरे में आए हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन और हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन के सदस्य और चेयरमैन को अबतक बर्खास्त नहीं किया गया। यहां तक कि अब तक उनसे किसी तरह की पूछताछ या सवाल जवाब नहीं हुआ। यहां तक कि तमाम खुलासों को धत्ता बताते हुए खुद एचएसएससी चेयरमैन अपने आप को क्लीन चिट दे रहे हैं। जिन लोगों की जांच होनी चाहिए, अगर वो ही लोग खुद को क्लीन चिट देंगे तो निष्पक्ष जांच कैसे हो पाएगी?

बुद्धिराजा ने कहा कि पूरे मामले में मुख्यमंत्री की चुप्पी, निष्क्रियता, रवैया और भूमिका संदेहास्पद रही है। पूरे प्रकरण से लग रहा है कि खुद मुख्यमंत्री आरोपियों को बचा रहे हैं। मुख्यमंत्री को लग रहा है कि अगर असली आरोपियों तक जांच और कार्रवाई की आंच पहुंची तो उनकी सरकार तक को खतरा हो सकता है।  अगर जनता की ये तमाम आशंकाएं झूठी हैं तो फिर मुख्यमंत्री घोटालों की उच्चस्तरीय जांच से क्यों भाग रहे हैं?

You May Have Missed

error: Content is protected !!