विश्व में सबसे बड़े धार्मिक ग्रंथ गीता का संदेश हरियाणा की मिट्टी से ही निकला है : विधायक नीरज शर्मा

फरीदाबाद 12 दिसंबर। सेक्टर-12 स्थित जिला प्रशासन फरीदाबाद द्वारा आयोजित गीता जयंतीमहोत्सव में पहुंचने पर एसडीएम तिलोकचंद जी ने एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक श्री नीरज शर्मा का फूल-मालाओं और बुकके देकर स्वागत किया।

इस मौके पर विधायक श्री शर्मा द्वारा गीता के संदेश की ओर ध्यान दिलाते हुए कहा गया कि जीवन में ऊंचा उठने के लिए पंखों की जरूरत केवल पक्षियों को पड़ती है। मनुष्य तो जीवन मे जितना विनम्रता से झुकता है उतना ही ऊपर उठता है। उन्होंने कहा कि विश्व में सबसे बड़े धार्मिक ग्रंथ गीता का संदेश हरियाणा की मिट्टी से ही निकला है। ऐसे में जिले का प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में गीता के संदेश को धारण करें और नई पीढ़ी तक इन विचारों को पहुंचाने का कार्य भी करें।

विधायक जी ने सेक्टर-12 में गीता महोत्सव में लगी हुई प्रदर्शनी के सभी के स्टाल पर पहुँच कर देखा और सिध्दाता आश्रम , ओम योग, इस्कॉन, विश्व हिंदू परिषद, ज्ञानानंद जी व आदि की प्रदर्शनी में शिरकत की। गीता महोत्सव के मौके पर विधायक श्री नीरज शर्मा ने सीडीएस विपिनन रावत को श्रद्धांजलि अर्पित की। जिला प्रशासन द्वारा लगाए गए विभिन्न प्रदर्शनी में भी शिरकत की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!