श्री गौड़ ब्राह्मण सभा के त्रिवार्षिक चुनाव 2 जनवरी 2022 को

 चुनाव अधिकारी मनीष वशिष्ठ ने किया चुनाव कार्यक्रम जारी

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । श्री गौड़ ब्राह्मण सभा (पंजिकृत) के चुनाव अधिकारी मनीष वशिष्ठ एडवोकेट ने सभा के 79 वार्डों के कॉलिजियम सदस्यों के त्रिवार्षिक चुनाव की तिथी की घोषणा कर दी है। इस अवसर पर सहायक चुनाव अधिकारी संजय कौशिक भी उपस्थित थे। 

श्री वशिष्ठ ने बताया कि श्री गौड़ ब्राह्मण सभा के जिला भर के 2870 सदस्य अपने मताधिकार का प्रयोग करके, 79 वार्डों के कॉलिजियम सदस्यों का चुनाव करेंगे। उन्होंने बताया कि सभा के चुनाव आगामी 2 जनवरी 2022, रविवार को होंगे।

 चुनावी कार्यक्रम की जानकारी देते हुए मनीष वशिष्ठ एडवोकेट ने बताया कि श्री गौड़ ब्राह्मण सभा भवन, नारनौल में दिनांक 18 दिसम्बर से 20 दिसम्बर 2021 तक प्रातः 10 बजे से सायं 3 बजे तक चुनाव अधिकारी के समक्ष नामांकन पत्रों का प्रस्तुतिकरण होगा। दिनांक 21 दिसम्बर को प्रातः 11 बजे नामांकन पत्रों की जाँच की जाएगी। दिनांक 22 दिसम्बर व 23 दिसम्बर को प्रातः 10 बजे से सायं 3 बजे तक नामांकन पत्र वापस लिए जा सकेंगे। जिन जिन वार्डों में निर्विरोध निर्वाचन नहीं होगा, उन वार्डों में दिनांक 2 जनवरी 2022 रविवार को प्रातः 9 बजे से सायं 4 बजे तक मतदान होगा। मतदान के तत्काल बाद मतगणना व सभी निर्वाचित सदस्यों की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि सभा की कार्यकारिणी के चुनाव की तिथी की घोषणा कॉलिजियम सदस्यों के निर्वाचन के बाद की जाएगी।

 श्री वशिष्ठ ने बताया कि इच्छुक प्रत्याशी निर्धारित जमानत शुल्क के साथ उपरोक्त तिथियों को अनुसार चुनावी प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि मतदाता सूची के अवलोकन व प्रति की प्राप्ति के लिए सभा भवन में कार्यालय प्रभारी भागीरथ शर्मा के पास किसी भी कार्यदिवस में 10 बजे से 3 बजे तक सम्पर्क किया जा सकता है।

Previous post

77 वर्ष पहले हिसार के हलवाई से खाई गई मिटाई की उधारी चूकाने के लिए अमेरिका से आए बीएस उप्पल

Next post

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 8वी बोर्ड परीक्षा पर लगी मोहर, प्राइवेट स्कूल यूनियनों ने बोर्ड का जताया आभार

You May Have Missed

error: Content is protected !!