जांच अधिकारी ने माना अनूप सिंह जाखड़ ने भेजे थे अश्लील मैसेज

नूंह । अंग्रेजी प्रवक्ता को अश्लील मैसेज भेजने के मामले में जांच अधिकारी ने भी अपनी रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की है कि तत्कालीन खंड शिक्षा अधिकारी अनूप सिंह जाखड़ ने देर रात अंग्रेजी प्रवक्ता को अश्लील मैसेज थे। ज्ञात रहे है कि अंग्रेजी प्रवक्ता डॉ सुलक्षणा अहलावत को अश्लील मैसेज का यह मामला वर्ष 2015 में भी अखबारों की सुर्खियां बना था।

डॉ सुलक्षणा अहलावत ने पिछले 6 वर्ष से अपने संघर्ष को जारी रखा हुआ है। उन्होंने कहा था कि यह मेरे स्वाभिमान की लड़ाई है और न्याय मिलने तक जारी रहेगी। डॉ सुलक्षणा के प्रयासों से ही निदेशालय शिक्षा ने उपायुक्त नूंह को इस मामले की जांच एचसीएस अधिकारी से करवाकर रिपोर्ट निदेशालय को भेजने के दिशा निर्देश दिए थे। इस मामले की जांच अतिरिक्त उपायुक्त नूंह द्वारा की जा रही थी। डॉ सुलक्षणा ने बताया कि अतिरिक्त उपायुक्त महोदया द्वारा अपनी जांच रिपोर्ट उपायुक्त को जमा करवा दी गयी है। इसमें उन्होंने साफ तौर पर लिखा है कि 26 अप्रैल 2015 को अनूप सिंह जाखड़ ने रात 20 बजकर 36 मिनट पर अश्लील मजाक अग्रेषित किये थे। इस प्रकार के अश्लील मजाक से किसी भी महिला को आपत्ति हो सकती है। डॉ सुलक्षणा ने आगे बताया कि अब इस रिपोर्ट पर निदेशालय द्वारा कारवाई की जानी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस निदेशक नूंह को भी उन्होंने अपनी शिकायत भेजी हुई है जिस पर कारवाई होनी बाकी है तथा इस रिपोर्ट के आधार पर वो पुलिस अधीक्षक को भी कानून सम्मत कार्यवाही के लिए लिखेंगी। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन हो गया है कि अब उनके साथ न्याय होगा और दोषी अधिकारी को सजा जरूर मिलेगी।

You May Have Missed