102 अन्य एमटीपी किट भी बरामद

चंडीगढ़, 26 नवंबर – हरियाणा पुलिस ने 222 एमटीपी किट बरामदगी मामले में पुलिस रिमांड पर लिए गए आरोपी से पुछताछ दौरान किट सप्लाई करने वाले आरोपी को दिल्ली में रेड कर गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। उसके कब्जे से 102 अन्य एमटीपी किट बरामद हुई है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बताया कि 23 नवंबर को हाउसिंग बोर्ड कालोनी जींद हाल कैथल निवासी मोहित को सीएम फ्लाइंग व गुप्तचर विभाग की टीम द्वारा ढांड, कैथल के पंचमुखी चैक से एमटीपी किट के साथ पकड़ा गया था।

टीम ने जब डिस्ट्रिक्ट पीएनडीटी नोडल ऑफिसर डॉ. गौरव पुनिया को बुलाकर आरोपी मोहित के बैग की तलाशी ली तो 222 एमटीपी किट बरामद हुई थी। पुछताछ दौरान आरोपी मोहित उक्त किटो बारे कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सका था।

पुलिस द्वारा मामले की आगामी जांच करते हुए आरोपी मोहित का व्यापक पुछताछ के लिए न्यायालय से 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया गया था। रिमांड के दौरान आरोपी से की गई पुछताछ के दौरान एमटीपी किट सप्लाई करने वाले आरोपी कर्ण सिंह निवासी मंढोली दिल्ली को दिल्ली में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के कब्जे से 102 अन्य एमटीपी किट बरामद हुई है।
दोनो आरोपी अदालत में पेश किए जाएगें, जिनसे पुलिस द्वारा व्यापक पुछताछ की जा रही है।

error: Content is protected !!